Anupamaa: रूपाली गांगुली ने 100 साल पुरानी ‘बेस्टी’ को दी ‘जादू की झप्पी’, शेयर किया Kiss वाला वीडियो

0
52
Article Top Ad


टीवी का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ टीआरपी लिस्ट में बीते कई हफ्तों से टॉप पर बना हुआ है। इस शो में आए नए ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों को दिलचस्पी कम नहीं होने देते। वहीं, इस शो की लीड ‘अनुपमा’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, दर्शकों की फेवरेट बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है और इन फैंस से जुड़ी रहने के लिए रुपाली सोशल एकाउंट पर खूब एक्टिव भी रहती हैं। इस बीच रूपाली का एक लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वो अपनी 100 साल पुरानी बेस्टी से मिलवाती दिखाई दे रही हैं।

पीपल के पेड़ को लगाया गले

रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक पीपल के पेड़ को गले लगाकर Kiss करती दिख रही हैं। इस वीडियो में वो नजर आ रहे पेड़ को वो अपनी बेस्टी बता रही हैं। रूपाली ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि उन्हें इस पेड़ से कितना लगाव है, रूपाली के इस पोस्ट से जाहिर है कि वो नेचर लवर हैं। यहां देखें रूपाली गांगुली का ये पोस्ट-

 

 

‘जादू की झप्पी’

इस बूमरैंग वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली ने लिखा- ‘जादू की झप्पी, गले लगाना हमारे अंदर चल रही तमाम उठापटक का हल है लेकिन कुछ भी हो जाए। सबसे अच्छी झप्पी तो कुदरत ही देती है। ये पीपल का वो पेड़ है जिसकी मैं हमेशा पूजा करती हूं। ये 100 साल से ज्यादा पुराना है और हमेशा मेरे साथ है’।
 

संबंधित खबरें



Source