‘Aspirants’ वाले ‘संदीप भैया’ ने खरीदी मर्सिडीज़, फैंस ने पूछा – आर्थिक स्थिति ठीक हो गई?

0
30
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/SUNNY HINDUJA
‘Aspirants’ वाले ‘संदीप भैया’ ने खरीदी मर्सडीज़, फैंस ने पूछा – आर्थिक स्थिति ठीक हो गई?

टीवीएफ की वेब सीरीज ‘एस्पिरेंट्स’ से लाइमलाइट में आए संदीप भैया यानी सनी हिंदूजा ने हाल ही में मर्सिडीज़ कार खरीदी है। अपने संघर्ष को देखते हुए, ‘एस्पिरेंट्स’ के अभिनेता को लगता है कि उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने कार के शो रूम से क्लिक की गई तस्वीरों को फैंस के बीच में शेयर किया है।

इस तस्वीर पर सनी हिंदूजा के फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। फैंस सनी हिंदूजा की तरफ बोले गए डायलॉग को याद कर रहे हैं, जहां वह कहते हैं – आर्थिक स्थिति  ठीन ना है हमारी! फैंस उनके इसी डायलॉग को लेकर उनसे सवाल पूछ रहे हैं। 

एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि पहली बार हमेशा खास होता हैं। पहली बार मेरे पिता मुझे स्कूटर की सवारी पर ले गए, अब वह गर्व से हमारे साथ नई कार में बैठे। हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। सभी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए आभार।

हाल ही में ‘द फैमिली मैन 2’ में नजर आए अभिनेता सनी हिंदुजा का कहना है कि अब उन्हें ऐसी कहानियों के प्रस्ताव मिल रहे हैं जो अधिक सामग्री से प्रेरित हैं। अभिनेता ने हाल ही में साइन की गई एक परियोजना के बारे में कुछ नहीं कहा, उन्होंने आईएएनएस को बताया कि मैं फिल्मों के साथ-साथ वेब श्रृंखला के लिए जाने-माने प्रोडक्शन हाउस की स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं। वर्तमान में मुझे जो भूमिकाएं मिल रही हैं, वे अधिक चरित्र-आधारित हैं।





Source