Bell Bottom: लारा दत्ता पर्दे पर इंदिरा गांधी के किरदार में कैसे ढलीं, देखिए ये ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

0
68
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM: LARABHUPATHI
Bell Bottom: लारा दत्ता पर्दे पर इंदिरा गांधी के किरदार में कैसे ढलीं, देखिए ये ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों सुर्खियों में हैं। अक्षय कुमार संग उनकी अपकमिंग मूवी ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर जबसे सामने आया है, तभी से उनके लुक की जमकर चर्चा हो रही है। वो फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं, लेकिन स्क्रीन पर वो अपने रोल में इतनी जम रही हैं कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया है। लारा ने अब अपने ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि मेकअप आर्टिस्ट ने उन्हें उनके किरदार में ढालने के लिए कितनी मेहनत की है। 

इस वीडियो में सबसे पहले लारा दत्ता को उनके असली रूप में दिखाया गया है। इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप करना शुरू करते हैं। फीचर्स एड करने के साथ-साथ हेयर विग तक, कड़ी मशक्कत के बाद वो अपने किरदार के लिए पूरी तरह तैयार होती हैं। 

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को ‘बेलबॉटम’ के लिए ट्वीट कर दी बधाई, अभिनेता बोले- जैसे ही पता चला…

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- “मैंने कभी ऐसे व्यक्तित्व को चित्रित करने की कल्पना नहीं की थी। जब मैंने देखा कि ये ट्रांसफॉर्मेशन कैसे स्क्रीन पर ट्रांसलेट हुआ, सब कुछ असली और लायक महसूस हुआ। आप सभी के लिए #बेलबॉटम को 3डी में बड़े पर्दे पर मेरे प्रदर्शन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। 19 अगस्त को।

बहुप्रतीक्षित ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर लॉन्च करते हुए अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि ओटीटी चैनल सिनेमा घरों के अनुभव से मेल नहीं खा सकते हैं। लारा दत्ता और वाणी कपूर और निमार्ता जैकी भगनानी के साथ केक काटते हुए अभिनेता ने कहा कि सिनेमाघर में फिल्म देखने का मजा अलग है। ओटीटी इसकी बराबरी नहीं कर सकता।

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, ‘बेल बॉटम’ 1980 के दशक में सेट एक जासूसी थ्रिलर है। 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए रॉ एजेंट के कोड नेम पर रखा गया है। दत्ता फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 





Source