Bigg Boss 15 को लेकर मेकर्स का बड़ा फैसला, 5 हफ्ते आगे बढ़ेगा फिनाले! घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

0
27
Article Top Ad


मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) के रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बीते हफ्ते ही 4 कंटेस्टेंट चैलेंजर बनकर पहुंचे थे. इन कंटेस्टेंट्स में आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह (Vishal Singh) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) शामिल थे. घर में कुछ ही दिन बिताने के बाद ये सभी चैलेंजर घर से बाहर भी आ चुके हैं. मेकर्स ने ऐलान किया गया था कि जनवरी में बिग बॉस 15 का फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) होगा. ऐसे में दर्शक भी बेसब्री से अपने फेवरेट शो के फिनाले का इंतजार कर रहे थे.

लेकिन, ताजा जानकारी के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) के शो का फिनाले अब 5 हफ्ते बाद होगा. यानी मेकर्स ने शो को कुछ हफ्तों के लिए और आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. पहले खबर थी कि 16 जनवरी को बिग बॉस का फिनाले होगा, लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार शो 5 हफ्ते और चलने वाला है.

शो को आगे बढ़ाने के साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री कराने जा रहे हैं. ये वाइल्ड कार्ड कोई और नहीं बल्की सीजन का ही एक्स कंटेस्टेंट होने वाला है. जो बिग बॉस हाउस में खूब धमाल मचा चुका है. बिग बॉस की खबरें देने वाले ट्विटर अकाउंट द खबरी पर इस बात की जानकारी दी गई है.

ट्विटर के जरिए द खबरी ने बिग बॉस 15 का ताजा अपडेट दिया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @TheRealKhabri)

द खबरी के एक ट्वीट के अनुसार बिग बॉस 15 सीजन को 5 हफ्ते के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है, जिसका ऐलान बिग बॉस ने घरवालों के आगे किया है. इस ट्वीट में लिखा है- ‘सीजन अब आगे बढ़ने वाला है. बिग बॉस ने घरवालों के आगे इस बात का ऐलान किया है. इसके 5 सप्ताह से अधिक के आगे बढ़ने की उम्मीद है.’

बिग बॉस 15 के फिनाले के पहले मेकर्स विशाल कोटियान को वाइल्ड कार्ड के तौर पर वापस लाने की योजना बना रहे हैं. विशाल कुछ हफ्ते पहले ही शो से बाहर हो गए थे. विशाल सीजन में कई लड़ाइयों की वजह बने थे. ऐसे में एक बार फिर शो में उनकी एंट्री क्या भूचाल लाती है, यह भी देखने लायक होने वाला है.

Tags: 10 common symptoms of Coronavirus, Bigg Boss 15, Salman khan



Source