Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, हुईं ट्रोल- देखें VIDEO

0
9
Article Top Ad


मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में एक भी दिन ऐसा नहीं जाता, जब कंटेस्टेंट एक-दूसरे के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल न करते हों. लेकिन, इस शो का एक वीडियो खास वजह से चर्चा में आ गया है. ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट वीजे एंडी कुमार ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा को बता रही हैं कि शमिता शेट्टी उनके साथ सोने के लिए बेताब हैं. दर्शक जानते हैं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता पिछले कुछ समय से मुश्किल दौर से गुजर रहा है.

‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर किया वीडियो
वीजे एंडी ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैंने इस वीडियो को खुद डाउनलोड किया है. मुझे किसी भी फैन ने नहीं भेजा है. ऐसा लगता है कि तेजस्वी प्रकाश ने कुछ गलत कहा था! वरना ‘बिग बॉस 15′ इसे म्यूट क्यों करते और करण कुंद्रा इस तरह रिएक्शन क्यों देते?’

तेजस्वी प्रकाश को किया जा रहा ट्रोल
सेलेब्स से लेकर तमाम नेटिजेंस तेजस्वी के बर्ताव से काफी खफा नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खिंचाई कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या उन्हें तमीज नहीं है? ‘बिग बॉस 15’ को फॉलो करने वाले दर्शक जानते हैं कि तेजस्वी को अपने लवर करण कुंद्रा का शमिता शेट्टी से दोस्ती करना बिल्कुल पसंद नहीं है. सभी जानते हैं कि तेजस्वी और शमिता के बीच अच्छे रिश्ते नहीं हैं. एक्स कंटेस्टेंट वीजे एंडी के शेयर किए ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट वीडियो से साबित होता है कि तेजस्वी, शमिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं.

वहीं, दूसरी ओर गौहर खान ने कहा कि ये बदला हुआ वीडियो. उन्होंने इसी ट्वीट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, ‘नहीं, यह एक बदला हुआ वीडियो है, उसने कहा दोस्ती करने के मारी जा रही है. कभी-कभी प्रशंसक समर्थन के लिए गुमराह कर सकते हैं.’

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Shamita Shetty, Tejasvi Prakash





Source