Bigg Boss 15: शो के मजबूत कंटेस्टेंट उमर रियाज हुए बाहर, आसिम और हिमांशी खुराना के ट्वीट से इशारा

0
3
Article Top Ad


बिग बॉस 15’ के फिनाले में अब कम ही वक्त बचा हुआ है। ऐसे में दर्शकों को कई झटके लगने वाले हैं। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। इस हफ्ते शो के मजबूत कंटेस्टेंट उमर रियाज को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जी हां, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ट्वीट इसी ओर इशारा कर रहा है कि उमर रियाज शो से बाहर हो गए हैं। उनके फैन्स के लिए यह चौंकाने वाली खबर है। जैसे ही फैन्स को यह पता चला ट्विटर पर उमर रियाज के सपोर्ट में ट्रेंड चलने लगा। हालांकि कई यूजर्स मेकर्स के इस कदम को सही ठहराया क्योंकि उन्होंने मारपीट की थी।

आसिम का ट्वीट

 

उमर रियाज के भाई और ‘बिग बॉस 13’ के फाइनलिस्ट आसिम रियाज ने ट्विटर पर लिखा- ‘बहुत अच्छा खेले उमर रियाज, लव यू भाई।‘ 

मेकर्स पर उठाए सवाल

उमर रियाज के अचानक एविक्शन से आसिम की गर्लफ्रेंड और सिंगर हिमांशी खुराना काफी नाराज दिखीं। उन्होंने मेकर्स के फैसले पर सवाल उठाए। हिमांशी लिखती हैं, ‘वे वहीं करते हैं जो वे करना चाहते हैं। वोट्स करवाओ और फिर निकाल दो… और मेंटल हेल्थ भी खराब कर दो… बहुत अच्छा खेले उमर रियाज।‘

प्रतीक से हुई थी मारपीट

 

दरअसल एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज लड़ते नजर आए। दोनों के बीच पहले तो बहसबाजी हुई फिर मामला इतना बढ़ गया कि उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया। बाद में घरवालों ने किसी तरह दोनों के बीच इस लड़ाई को खत्म कराया। टास्क पूरा होने बाद बिग बॉस ने उमर पर नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि इस तरह कि किसी भी हाथापाई की घर में इजाजत नहीं है। ऐसे में दर्शक ही इसका फैसला करेंगे।
 





Source