Bigg Boss OTT Winner: दिव्या अग्रवाल की जीत पर बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने बरसाया प्यार, घर दी धमाकेदार पार्टी

0
34
Article Top Ad


बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के विनर का ऐलान हो चुका है। ग्रैंड फिनाले में दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीत लिया है। वहीं, इसके बाद जब वो घर पहुंचीं तो दिव्या का शानदार स्वागत हुआ। दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने  जीत की खुशी में धमाकेदार पार्टी दी, इस पूरी पार्टी के दौरान वरुण, दिव्या पर प्यार बरसाते दिखाई दिए। इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड वायरल हो रहा है। इस पार्टी में कई और सेलेब्स भी दिखाई दिए।

वायरल हुआ पार्टी का वीडियो

वरुण सूद ने कुछ खास दोस्तों के साथ ही दिव्या अग्रवाल के लिए पार्टी ऑर्गनाइज की। इस पार्टी में दिव्या ऑरेंट टीशर्ट और व्हाइट ट्राउजर्स पहने दिखाई दीं। कैजुअल लुक में इस पार्टी में सभी ने जमकर मस्ती की। सामने आए वीडियो में रणविजय सिंह भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिव्या केक काटती भी दिख रही हैं, केक पर लिखा है- ‘बधाई हो दिव्या’… दिव्या के बगल में बॉयफ्रेंड बैठे हैं और उन्हें गले लगाए नजर आ रहे हैं। यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो-

 

 

बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट

बता दें कि दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी में छह हफ्ते बिताने के बाद जीत हासिल कर ली है। उनके साथ फाइनलिस्ट में राकेश बापत, शमिता शेट्ट और निशांत थे। निशांत रनरअप रहे और दिव्या ने ऐतिहासिक जीत हासिल की। वहीं, प्रतीक सहजाल ने पैसों से भरा बैग लेकर खुद को बिग बॉस 15 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट बना लिया, लेकिन वो बिग बॉस ओटीटी विनर की रेस बाहर हो गए थे। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा।
 





Source