Bijlee Bijlee Video: श्वेता तिवारी ने बेटी पलक संग किया धांसू डांस, देखिए बिजली गिराने वाला ये वायरल वीडियो

0
3
Article Top Ad


श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है, वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती में और भी निखार आता जा रहा है. उन्हें देखकर ऐसा लगता ही नहीं कि उनकी 20 साल की बेटी भी है. श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. दोनों सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर साथ-साथ में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में, मां-बेटी ने अपना एक वीडियो  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं.

मां-बेटी की जोड़ी ने अपने इस डासिंग वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया था. वीडियों में दोनों के डांस स्टेप्स देखते ही बन रहा है.  वीडियो के अंत में डांस खत्म करने के बाद श्वेता हंसती हुई दिखाई दे रही हैं. बात करें दोनों के ड्रेसेज की तो श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने जहां व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहना है, वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने ब्राउन टॉप के साथ मैचिंग लेदर पैंट कैरी की हैं. सिंगर हार्डी संधू (Singer Hardy Sandhu) के गाये गाने ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) पर श्वेता और पलक के डांस को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और धड़ल्ले से कमेंट भी कर रहे हैं.


हाल ही में पलक तिवारी का पहला म्यूजिक वीडियो ‘बिजली-बिजली’ रिलीज हुआ है. इस वीडियो में उन्होंने हार्डी संधू के साथ काम किया है. इस वीडियो में पलक तिवारी एक सुपरवुमन के किरदार में दिख रही हैं. इस गाने में अपने लुक्स से लेकर एक्सप्रेशन और डांस मूव्स से पलक म्यूजिक वीडियो में छा गई हैं. आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं

पिछले महीने ही पलक ने अपना 20 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अपनी बेटी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए श्वेता तिवारी ने शूटिंग लोकेशन पर ही पलक का बर्थडे मनाया था. श्वेता ने पलक की शूटिंग लोकेशन से इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इसके अलावा एक रील भी पोस्ट की थी, जिसमें श्वेता ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी राजकुमारी के साथ बर्थडे डांस’


अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को मदहोश करने वाली पलक तिवारी हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. पलक बहुत जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source