CID में सुशांत सिंह राजपूत बने थे डिटेक्टिव, आपने देखा वायरल हो रहा ये वीडियो?

0
17
Article Top Ad


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर उनके परिवार और फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लिए भी बड़ा सदमा लेकर आई थी। इस सदमे से लोग आज भी उबर नहीं पाए हैं। कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज के जरिए याद करते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत CID के एक एपिसोड में नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड में डिटेक्टिव के किरदार में सीआईडी की टीम के साथ केस सॉल्व कर रहे हैं।

टीवी पर लौटे थे ‘मानव’

सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। वो एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में दिखाई दिए थे। इस सीरियल में ‘मानव’ के तौर पर सुशांत को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस टीवी सीरीज से सुशांत घर-घर में जाना-पहचाना चेहरा बन गए थे। इसके बाद उन्होंने टीवी छोड़कर बॉलीवुड की ओर रुख कर लिया था। लेकिन एक बार फिर से वो टीवी पर लौटे थे, CID के एक खास एपिसोड में डिटेक्टिव बनकर। सीआईडी का ये एपिसोड हाल ही में एक बार फिर से वायरल होता दिखाई दे रहा है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=jZkj3VKVPAs

 

एसीपी के साथ सॉल्व किया था केस

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले CID में सुशांत 2015 में एक स्पेशल एपिसोड में दिखाई दिए थे। दरअसल, वो इस शो पर अपनी फिल्म ‘ब्योमकेश बख्शी’ को प्रमोट करने आए थे। सुशांत CID के इस एपिसोड में एसीपी प्रद्युम्न, दया, जीत के साथ मुंबई और कोलकाता में हो रहे मर्ड्स से जुड़ा केस सॉल्व करते दिखाई दिए थे।
 

संबंधित खबरें



Source