Diljit Dosanjh B’day Spl: दिलजीत दोसांझ की जब कंगना रनौत से हुई थी तू-तू-मैं-मैं, कर दी थी बोलती बंद

0
34
Article Top Ad


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को पंजाब का रॉकस्टार कहा जाता है. उन्होंने पंजाब में पहले कई अच्छी और जबरदस्त फिल्मों में काम किया और म्यूजिक एलबम भी बनाया. वो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सिंगिग के लिए भी पॉपुलर हैं. साल 2016 में उन्होंने ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. पहली ही फिल्म में दिलजीत की मासूमियत भरी एक्टिंग के लोग कायल हो गए. उनकी बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनका गाना ‘इक कुड़ी’ भी लोगों को पसंद आया था. आज दिलजीत दोसांझ अपना 37वां जन्मदिन (Diljit Dosanjh Birthday) मना रहे हैं.

कंगना से लिया था पंगा
पहली फिल्म के बाद दिलजीत दोसांझ की फैन फॉलोइंग ऐसी बढ़ी की सपोर्टिंग रोल से उन्हें लीड किरदार भी मिलने लगे. ‘उड़ता पंजाब’ के बाद उन्होंने फिल्लौरी , वेलकम टू न्यूयॉर्क, सूरमा और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में दिखे. आज भी दिलजीत दोसांझ के प्रशंसकों में कोई कमी नहीं आई है. दिलजीत दोसाज अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. दिलजीत दोसांझ ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने कंगना रनौत की भी बोलती बंद कर दी थी. किसान आंदोलन के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना से सीधे-सीधे पंगा ले लिया था.

दिलजीत दोसांझ ने ‘उड़ता पंजाब’ से डेब्यू किया था. (फाइल फोटो)

कंगना ने डिलीट किया था ट्वीट
असल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी. इस फोटो में बठिंडा की बुजुर्ग महिला महिंदर कौर को किसान आंदोलन में शामिल होते हुए देखा गया. इस तस्वीर को कंगना ने शेयर कर महिला की तुलना शाहीन बाग की बिलकिस दादी से की थी, इसी का जवाब दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद पूरा विवाद शुरू हुआ था और फैक्ट चेक में कंगना की बात गलत निकली थी. कंगना को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा था.

कंगना ने दिलजीत को पप्पी कहा था
दिलजीत दोसांझ ने कंगना के इस फेक ट्वीट के लिए उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई थी. इसके बाद कंगना ने दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पप्पी और लोकल क्रांतिकारी तक कह दिया था. कंगना ने ट्वीट कर कहा था, ”ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटिजनशिप के लिए आंदोलन कर रही थी, वही बिलकिस बानो किसानों के एमएसपी के लिए आंदोलन करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? अब इसे बंद करो.’

Diljit Dosanjh celebrating 37th birthday

दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौैत के बीच जबरदस्त ट्विटर वार हो गया था. (फाइल फोटो)

दिलजीत ने क्या कहा था..
कंगना की यह बात दिलजीत को पसंद नहीं आई और दिलजीत ने कंगना को करारा जवाब देते हुए लिखा था, ‘तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की, तू उन लोगों की पालतू है? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की? ये बॉलीवुड वाले नहीं, पंजाब वाले हैं. झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना, तो आप अच्छे से जानती हो.’

दिलजीत ने फिर आगे लिखा, ‘मैं बस कह रहा हूं तुम्हें ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं. 2 कहोगी तो 4 नहीं 36 सुनने को मिलेंगी. आ जा, आ जा, जितना तूने ड्रामा किया हुआ है, ये पंजाब वाले ही दूर करेंगे और किसी के तो हाथ आप आने वाले नहीं हो, आ जा. दोनों की यह लड़ाई लंबे समय तक यूं ही चलती रही थी.

Tags: Diljit Dosanjh, Kangana Ranaut



Source