Entertainment Top 5 News: कैटरीना कैफ ने फ्लॉन्ट किया मंगलसूत्र, फरहान-शिबानी कर रहे हैं शादी!

0
35
Article Top Ad


Entertainment Top 5 News: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद अब अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं. उन्होंने अपने सी-फेसिंग घर की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी. अब उन्होंने शादी के बाद अपनी पहली बार घर तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में घर और हार्ट का इमोजी डाला है और होम स्वीट होम लिखा है. कैटरीना कैफ इन तस्वीरों में खुलकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह कैटरीना कैफ तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), वीजे और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं. अपनी पहली पत्नी हैं. अधुना भवानी से अलग होने के बाद से फरहान, शिबानी को डेट कर रहे हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में दोनों की शादी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) को लेकर भी लगातार चर्चे हो रहे हैं. अब एक बार फिर दोनों की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है. खबर है कि कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की ‘भूरी’ यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद सुमोना चक्रवर्ती ने दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित (Sumona Chakravarti Covid Positive) हो गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है.

सुमोना चक्रवर्ती का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sumonachakravarty)

आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’(Dangal) में अपना पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस दिखाने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख ( Fatima Sana Shaikh) एक बार फिर साथ दिखने वाली हैं. मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) में फिर साथ-साथ हैं. 1996 के बाद एक बार फिर साथ काम करने को मिले मौके पर अपनी इस फीलिंग्स को शेयर करते हुए सान्या ने कहा कि फर्स्ट को-स्टार हमेशा स्पेशल होते हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood) अपने शहर मोगा की बेटियों के लिए खास पहल शुरू करने जा रहे हैं. ‘मोगा दी धी’ के नाम से स्कूली छात्राओं की मदद करने जा रहे हैं. सोनू अपनी बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Sachchar) के साथ मिलकर 1 हजार स्कूली छात्राओं को साइकिल बाटेंगे. मोगा और आस-पास के 40-45 गावों की छात्राओं को इस अभियान के तहत साइकिल मिलेगा. बता दें कि सोनू की बहन मालविका चैरिटी फाउंडेशन के साथ काम कर रही हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Entertainment



Source