EXCLUSIVE: ‘मिसेज आहूजा’ के बोल्ड सीन्स पर फैमिली ने कैसे किया रिएक्ट? जानें राधा भट्ट का जवाब

0
50
Article Top Ad


जी5 की वेब सीरीज सनफ्लावर (Zee5 Sunflower) में मिसेज आहूजा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस राधा भट्ट (Radha Bhatt) सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही हैं। राधा भट्ट, फ्यूचर में सुपरहीरो किरदार निभाना चाहती हैं और खुद को पानी मानती हैं। राधा भट्ट ने हिन्दुस्तान के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खास बातचीत की।

आपको कब लगा कि मुझे एक्ट्रेस बनना है?
मैं बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी, मुझे याद है कि मेरे बचपन के वक्त शाम को घर पर लाइट चली जाती थी और सभी लोग छत पर चले जाते थे। लेकिन मैं मोमबत्ती जलाकर शीशे के सामने एक्टिंग किया करती थी। मैं ऐसे इमेजिन करती थी जैसे मैं करण जौहर के शो में बैठी हूं और मैं सेलिब्रिटी हूं। मैं अलग- अलग सेलेब्स के रैंडम डायलॉग्स भी बोला करती थी। मैं एक्स्ट्रा-करीकुलर एक्टिविटीज में भी काफी एक्टिव रहती थी, लेकिन पापा के निधन के चलते चीजें इधर- उधर हो गईं, जिम्मेदारियां आ गईं। मुझे हमेशा से एक्टिंग का क्रेज था, और उसके लिए कुछ न कुछ करती रहती थी। फिर एक दिन मैंने सोचा कि अब बहुत हो गया और अब वक्त आ गया है कि मैं अपने सपने को पूरा करूं।

सीरीज में ‘मिसेज आहूजा’ के बोल्ड सीन्स पर फैमिला का क्या रिएक्शन था?
दरअसल ये बोल्ड सीन्स जरूर हैं, लेकिन काफी कंफर्ट में रहकर शूट किए गए हैं। स्क्रीन पर ऐसा दिखता है कि काफी कुछ हो रहा है, लेकिन ऐसा कुछ भी होता नहीं है और सेट पर जब आप कंफर्ट होते हैं तो वहीं चीजें आप घर पर भी बताते हैं और वे भी समझते हैं कि ये सिर्फ काम है। जो दिखता है वो होता नहीं है… स्क्रीन पर हम लोग काफी स्मार्ट तरीके से दिखाते हैं। लोगों को ये काफी पसंद आ रहा है…। हमें सिर्फ मिसेज आहूजा का दूसरा पहलू दिखाना था और बहुत एक्सपोज करके नहीं दिखाना था।

‘सनफ्लावर’ की रिलीज के बाद से ही आपको सोशल मीडिया पर नेशनल क्रश कहा जा रहा है, कैसा महसूस कर रहे हैं?
दरअसल मेरे पास एक वीडियो आया, जिसमें मुझे नेशनल क्रश कहा गया…. वो देखकर मेरा पहला रिएक्शन था कि क्या मुझे लोग नेशनल क्रश कह रहा है। वो वीडियो देखकर मुझे बहुत खुशी हुई, उसे मैंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। इसके अलावा भी मुझे मिसेज आहूजा के लिए कई मैसेज्स और कमेंट्स आ रहे थे, कोई कह रहा था कि आपकी मासूमियत पर दिल आ गया, कोई कह रहा था कि बीवी हो तो मिसेज आहूजा जैसी हो। मैं बहुत बहुत अच्छा फील कर रही हूं, इस प्यार के लिए ब्लेस्ड महसूस कर रही हूं।

कोई ऐसा किरदार जो आप निभाना चाहती हैं?
मैं एक्चुली कोई सुपरहीरो टाइप का किरदार निभाना चाहती हूं, वंडर वुमन टाइप्स। मुझे नहीं पता कि हमारी इंडस्ट्री में इस तरह का कॉन्टेंट बनना कितना पॉसिबल है, लेकिन मैं ऐसा कुछ करना चाहती हूं। विलेन्स के साथ लड़ना, हवा में उड़ना… मैं ये सब करना चाहूंगी। इसके साथ ही मैं ये भी बताना चाहती हूं कि मुझे टाइक्वांडो भी आता है।

अपने आपको एक शब्द में कैसे डिफाइन करेंगी?
पानी…, जैसे पानी की क्वालिटी होती है कि वो कैसा भी हो जाता है, किसी भी रंग का किसी भी शेप का। तो मैं भी कुछ ऐसी ही हूं, जैसा मैंने देखा है। मेरी मां ने मुझे एक सीच सिखाई है- कोई दिन घोड़ा, तो कोई दिन हाथी, कोई दिन पैदल चलना जी…. यानी जिंदगी में कभी खूब समस्याएं आएंगी, कभी खूब आराम मिलेगा, लेकिन हमेशा सम रहना और समता पानी से आती है। पानी ठंडा है तो बर्फ हो जाएगा,  ज्यादा गर्म कर दोगे तो भाप बन जाएगा। 





Source