GHKKPM 4th Jan Update: सई ने लिया पति को छोड़ने का फैसला, घरवाले भी हुए विराट के खिलाफ

0
35
Article Top Ad


‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 4th Jan written update) 04 जनवरी, मंगलवार को दिखाया गया कि विराट सभी को चेतावनी देता है कि कोई भी श्रुति के खिलाफ एक गलत शब्द ना बोले. सई कहती है कि उसे अपनी हरकतों पर फक्र है ना कि वो खुद को दोषी महसूस कर रहा है. भवानी कहती है कि उसने अपने ताऊ की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी है. विराट सोचता है कि वो श्रुति के बारे में कुछ नहीं शेयर कर सकता है क्योंकि इससे उनकी जिंदगी पर खतरा हो सकता है.

सम्राट कई महिलाओं का उदाहरण देता है जिनके पति दुनिया में नहीं रहते या विदेश में रह रहे हैं लेकिन वो दूसरों के पतियों पर हक नहीं जमाने लगते. पाखी वहीं, विराट को ताना मारती है कि शायद वो श्रुति को लंबे समय से जानता हो. विराट गुस्से में कहता है कि वो सभी के विचारों को बदलने के लिए जिम्मेदार नहीं है. विराट कहता है कि श्रुति बहुत बुरी स्थिति में थी इसलिए मुझे उसे होटल में श्रुति चव्हान के रूप में इंट्रोड्यूस करना पड़ा.

विराट कहता है कि उसे सुरक्षित रखने का एक यही तरीका था. लेकिन सई पूरी तरह तर्कहीन बताती है. वो कहती है विराट लगातार बहाने बना रहा है. विराट उसे समझाने की कोशिश करता है लेकिन सई उसे धक्का मार देती है और कहती है कि तुमने मुझे छूने का हक खो दिया है. वो कहती है कि वो चव्हान हाउस छोड़ कर जाना चाहती है और विराट सबसे विनती करता है कि कोई उसे जाने से ना रोकें. अश्विनी ये सब देख अपने आंसुओं को नहीं रोक पाती है.

वहीं निनाद कहता है कि वो विराट को श्रुति से मिलने से रोकेगा. सई कहती है कि विराट कोई बच्चा नहीं है कि उसे समझाए या उसे डांट का डर हो. वो कहती है कि वो श्रुति से किसी और होटल या अलग शहर या देश में मिलेगा. विराट सई के ऊपर चिल्ला कर उसे शांत करने की कोशिश करती है. सम्राट उसे आवाज नीचे करने के लिए कहता है.

विराट को तब तक अस्पताल से कॉल आता है कि बच्चे और मां की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वो घर से निकलने लगता है, सभी उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वो अस्पताल के लिए निकल जाता है. सई भी शॉक्ड होकर विराट को देखते रह जाती है. देवी कहती है कि उसे श्रुति जिस दिन मिल जाएगी, उसकी पिटाई करेगा. विराट से नर्स कहती है कि बच्चे और मां का ध्यान रखने के लिए कहती है. श्रुति विराट से कहती है कि उसने सदानंद को मारा है इसलिए बेबी को छूने की कोशिश ना करे.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Neil Bhatt



Source