Khatron Ke Khiladi 11 में निक्की तंबोली बन गईं ‘चीखी तंबोली’, रोहित शेट्टी ने बताया कारण

0
20
Article Top Ad


मशहूर स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। वहीं, वहीं हाल ही में एक के बाद एक सभी कंटेस्टेंट्स के प्रोमो रिलीज होते दिखाई दे रहे हैं। कुछ समय पहले ही शेरों के घिरे राहुल वैद्य तो हम आपको दिखा ही चुके हैं। अब सामने आया है KKK11 का नया प्रोमो जिसमें रोहित शेट्टी बता रहे हैं कि कैसे निकी तंबोली, ‘चीखी तंबोली’ बन गई हैं। इस प्रोमो में दिख रहा है कि खतरों के बीच कि तरह निकी की हालत खराब हो रही है। बिग बॉस में जबरदस्त टास्क करने वाली निकी अब डर से चीखती नजर आ रही हैं।

रोहित शेट्टी ने बताया क्यों बनी ‘चीखी तंबोली’

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स पर इसका एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें दिख रहा है कि कैसे खतरनाक टास्क के बीच निकी बुरी तरह चीख रही हैं। मालूम होता है कि निकी लगभग हर टास्क को चीखते-चिल्लाते हुए पूरा करती हैं। यही कारण है कि रोहित ने उनका नाम ‘चीखी तंबोली’ रख दिया है। इस वीडियो में रोहित शेट्टी निकी तंबोली का इंट्रोडक्शन देते हुए कहते हैं- ‘ये निकी तंबोली नहीं, चीखी तंबोली है। ये है डर और डेयर का बैटल ग्राउंड… वेलकम टू के केपटाउन’। यहां देखें ये चीखता हुआ प्रोमो-

 

 

निकल गई थी राहुल की चीख

इसे शेयर करते हुए लिखा गया है- ‘अगर और मगर, डर और डेयर का अल्टीमेट शोडाउन लेकर आ रहा है खतरों के खिलाड़ी 11’। बता दें कि इससे पहले राहुल वैद्य का जो प्रोमो सामने आया था उसमें वो शेरों से घिरे नजर आ रहे थे और पिंजर में खड़े होकर खुद को शांत करने के लिए गाना गा रहे थे लेकिन उनकी भी चीख निकलती दिखाई दी।
 

संबंधित खबरें





Source