‘Pyaar Ka Punchnama’ के 10 साल, नुसरत भरुचा बोलीं- ‘बहुत से लोगों ने मुझे फिल्म न करने की दी थी सलाह’

0
52
Article Top Ad


नुसरत भरुचा ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी (फोटो साभारः Instagram/nushrrattbharuccha)

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) के फिल्मी सफर को नई ऊंचाई पर ले जाने वाली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि तब बहुत से लोगों ने उन्हें यह फिल्म न करने की सलाह दी थी.

नई दिल्लीः लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं. इस मौके पर नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने फिल्म और अपने निभाए रोल के प्रति आभार जताया है, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित होने में मदद की थी. फिल्म में, एक्ट्रेस ने एक मतलबी और चालाक गर्लफ्रेंड ‘नेहा’ का रोल निभाया था, जो अब तक के सबसे यादगार रोल में से एक है. पर्दे पर ‘नेहा’ का निगेटिव रोल निभाना, जिसे ज्यादातर एक्ट्रेस मना कर चुकी थीं, हिम्मत वाली बात थी. नेहा की इसी हिम्मत ने उन्हें खास पहचान दिलाई और वे दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं. हम सभी ने उनके वर्सटाइल परफॉर्मेंस को पसंद किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नुसरत ने फिल्म को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं. नुसरत ने फिल्म के लिए आभार जताते हुए कहा, ‘मैं उस वक्त को याद करती हूं जब हम प्यार का पंचनामा की शूटिंग कर रहे थे, तब हममें से किसी को भी अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म हमारे लिए क्या चमत्कार करेगी या फिर कैसे यह दमदार फ्रैंचाइज में बदल जाएगी. मैंने नेहा जैसी चालाक गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था, पर असल में मैं ऐसी नहीं हूं, जिससे मुझे रोल को समझने और उसे पर्दे पर उतारने में मुश्किल हुई.’

(फोटो साभारः Instagram/nushrrattbharuccha)

उन्होंने आगे कहा, ‘तब मुझे बहुत सारे लोगों ने फिल्म न करने और बेहतर मौके के इंतजार की सलाह दी थी, क्योंकि फिल्म में कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं था. नए निर्देशक और निर्माता थे, पूरी टीम नई थी. लेकिन पीकेपी ने मेरे लिए नए मौकों की दुनिया खोल दी थी. ‘नेहा’ ने सचमुच मुझे इंडस्ट्री में स्थापित कर दिया था और ऐसी खास पहचान दिलाई थी, जिससे दर्शक मुझे जानने लगे थे. मैं किस्मत पर यकीन करती हूं और इस ब्रह्मांड में हम में से हर किसी के लिए एक बड़ी योजना बनाई गई है. मैं ईमानदारी से कह सकती हूं, फिल्म ने मुझे चुना, मैंने फिल्म को नहीं. इसे ऐसे ही होना था.’पिछले कुछ सालों में नुसरत ने ‘प्यार का पंचनामा’ वाली लड़की की छवि को तोड़ा है और कई तरह के रोल निभाए हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘छलांग’ और हाल में रिलीज हुई ‘अजीब दास्तान’ जैसी फिल्मों के साथ नई ऊंचाइयां छुई हैं. काम की बात करें तो, वे जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वे फिल्म ‘छोरी’ और ‘हुड़दंग’ का भी हिस्सा हैं.









Source