मनोज बाजपेयी का “द फैमिली मैन 2” विवाद पर बयान, कहा- हम तमिलियन्स का सम्मान करते हैं

0
29
Article Top Ad


डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुज एक्टर मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज “द फैमिली मैन 2” का ट्रेलर लांच कर दिया गया है, जिसमें साउथ इंडियन एक्ट्रेस समंथा अक्कीनेनी इस सीरीज से डेब्यू करने जा रही है। सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया, लेकिन तमिल में इसका विरोध लगातार जारी है। दरअसल, तमिलनाडु की तरफ से सीरीज को लेकर विरोध जताया जा रहा हैं। लोगों का मानना हैं कि, इस सीरीज़ में एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को एक आंतकवादी दिखाया गया हैं और पाक के आंतकी संगठन के साथ संबंध दिखाए जाने पर भी उन्हें बेहद आपत्ति है।

इस मामले को लेकर अब मनोज बाजपेयी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने एक सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि, ट्रेलर में बस कुछ ही शॉट्स को देखकर लोग कयास लगाए जा रहे हैं। हम तमिल लोगों, उनकी भावनाओं और कल्चर का बहुत सम्मान करते हैं। 

क्या कहा मनोज बाजपेयी ने 

मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा कि, ट्रेलर में बस कुछ ही शॉट्स को देखकर लोग कयास लगाए जा रहे हैं। हमारी कास्ट और राइटिंग टीम के कई मेंबर तमिल हैं। हम तमिल लोगों, उनकी भावनाओं और कल्चर का बहुत सम्मान करते हैं। उनके प्रति हमारे मन में आदर और सम्मान है. इस शो के लिए हमने बहुत मेहनत की है। दर्शकों के बीच इसे लेकर आने के लिए तकलीफें उठाई हैं।’ मनोज आगे लिखते हैं कि, ‘ठीक वैसे ही जैसे पहले सीजन में था, हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इंतजार करें, रिलीज होने पर शो देखें। हम जानते हैं जब आप एक बार शो देख लेंगे तो आप इसकी सराहना करेंगे।’ 

वहीं मनोज बाजपेयी बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, ‘हमारी टीम में जो मेन लीडर हैं, जो लीड कर रहे हैं इस शो को, खासकर कि सीजन 2 को, ये ज्यादातर तमिल हैं। तमिलों के हितों की रक्षा के बारे में उनसे बेहतर कौन सोच पाएगा?’ ‘मुझे नहीं लगता है कि उनसे बेहतर कोई हो सकता है। वो लोग ही इस शो को लीड कर रहे हैं, उन्होंने इस शो को बनाया है और उन्होंने इस शो के लिए हर संभव कोशिशें की हैं, ताकि तमिल संस्कृति और सभ्यता के प्रति सम्मान दिखाया जा सके।’ मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं कि, ‘आपको इस शो पर बहुत फक्र महसूस होगा। ये इकलौती सीरीज है जो विविधता में यकीन रखती है।’ ‘प्लीज इस शो को देखिए और आपको इस पर बहुत फक्र महसूस होगा।’

बता दें कि, तमिलनाडु के राज्यसभा सांसद वाइको ने इस वेब सीरीज़ को बैन करने की मांग की थी। द फैमिली मैन 2 को बैन कराने के लिए वाइको ने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भी लिखा था। वहीं ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने यह खत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। राज और डीके की यह वेबसीरीज फैमिली मैन 2 अमेजन प्राइम पर 4 जून को रिलीज होने वाली है। लेकिन राज्य सरकार और सांसद की चिट्‌ठी के बाद इसकी रिलीज मुश्किल में नजर आ रही है। हालांकि, मनोज बाजपेयी के सोशल मीडिया पोस्ट से साफ हो गया हैं कि, ये सीरीज तय डेट में ही रिलीज किया जाएगा। 



Source