कंगना रनौत ने दिल्ली में किया ‘थलाइवी’ का प्रमोशन, राजनेताओं के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

0
22
Article Top Ad


Image Source : YOGEN SHAH
कंगना रनौत 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इससे पहले गुरुवार को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री दिल्ली पहुंची, जहां राजनेताओं के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल हुईं। अभिनेत्री ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्मृति ईरानी के साथ कई तस्वीरें शेयर की। साथ ही उन्हें रियल लाइफ की ‘थलाइवी’ भी कहा है। 

किम जिसियोक अवार्ड नॉमिनेटेड फिल्म नो लैंड्स मैन आउट से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक आया सामने

कंगना ने इस इवेंट के लिए साड़ी लुक चुना। लाल-हरे रंग के प्रिंटेड फ्लोरल ब्लाउज़ और मैरून रंग की साड़ी में एक्ट्रेस खूब जंच रही थीं। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने भारी झुमके भी पहन रखे थे। अब फिल्म के प्रमोशन के लिए इस हफ्ते कंगना ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगी। इस दौरान कपिल शर्मा और उनकी टीम ने कंगना रनौत को लेकर बहुत ही मजेदार सवाल पूछे और सवालों के बहाने जमकर मस्ती भी की।  

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना राजनेता की भूमिका निभा रही हैं।यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होनी थी। लेकिन, इसकी रिलीज को टाल दिया गया और इसे 10 सितंबर यानी आज के दिन को देशभर में रिलीज कर दिया गया।फिल्म उन राज्यों और शहरों के सिनेमाघरों में रिलीज की गई है जहां सिनेमाघर खुले हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी की वजह से सिनेमा हॉल बंद है। राज्य में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए सरकार और प्रशासन चौकन्ना है। इसलिए, मुंबई वालों को ये सिनाघरों में ये  फिल्म देखने का मौका नहीं मिल पाएगा। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

गौतम रोड़े का भक्ति गाना ‘देवों के देव गणेशा’ गणेश चतुर्थी पर हुआ रिलीज़

‘कोटा फैक्ट्री 2’ का ट्रेलर रिलीज, जीतू भैया ने बताया क्यों करें IIT ?

रवीना ने किया खुलासा, क्यों अजय देवगन, सुनील शेट्टी को देखकर निकल जाती है उनकी हंसी





Source