दिशा पाटनी धमाकेदार एक्शन फिल्म की कर रही हैं तैयारी!, वर्कआउट वीडियो देख फैंस हैरान

0
19
Article Top Ad


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) बी-टाउन की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. दिशा जिस तरह से इन दिनों जिम में प्रैक्टिस कर रही हैं उसे देखकर लगता है कि वह एक्शन फिल्मों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दिशा फिल्मों में खुद अपने एक्शन स्टंट और सीक्वेंस करती हैं. दिशा ने अपनी हालिया रिलीज ‘मलंग’ और ‘राधे’ में खतरनाक एक्शन सीन्स किए थे. दिशा खुद को फिट रखने के लिए जिम में क्वालिटी टाइम बिताती हैं और मुख्य रूप से एक स्वस्थ जीवन शैली जीने पर ध्यान केंद्रित करती हैं. दिशा का जिम रूटीन निश्चित रूप से कई लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करता है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर जिम में हार्ड वर्कआउट के फोटोज और वीडिया शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कमाल का फ्लिप करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान हो गए. वीडियो देखकर उनके फैंस लगातार दिशा से उनकी अगली एक्शन फिल्म के बारे में पूछ रहे हैं. आपको बता दें, दिशा को नई चीजें सीखना पसंद है. ‘मलंग’ फिल्म में दिशा कुछ दिलचस्प और कमाल का एक्शन सीन का हिस्सा थीं, जिसे देखकर उनके फैंस काफी इंप्रेस हुए थे. एक्ट्रेस के फैंस और दर्शक उनकी अगली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो सभी प्रशंसकों के लिए देखने लायक होगा.

काम की बात करें तो, दिशा पाटनी को आखिरी बार सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में देखा गया था, जो प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है. वह मोहित सूरी की ‘एक विलेन 2’ में भी दिखाई देंगी जिसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. सीक्वल अगले साल 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है. दिशा, एकता कपूर द्वारा निर्मित ‘कटीना’ में भी नजर आएंगी. फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source