‘बिग बॉस ओटीटी’ वीकेंड का वॉर में मेहमान बनकर जाने के लिए एक्साइटेड हैं नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़, कही ये बात

0
23
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR
नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ 

बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड का वॉर एपिसोड में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ खास मेहमान बनकर आएंगे। इस दौरान भाई-बहन घरवालों के साथ अलग-अलग गेम खेलेंगे और अपने पसंदीदा कनेक्शन के बारे में बात करेंगे। नेहा और टोनी होस्ट करण जौहर के साथ भी बातचीत करेंगे। 

नेहा और टोना ने बताया कि वो शो में आने कि लिए कितने एक्साइटेड हैं। नेहा ने कहा- “बिग बॉस ओटीटी पर आना मेरे लिए रोमांचक है। यह शो मनोरंजन से भरा है, खासकर ‘रविवार का वार’। मैं करण जौहर के साथ मंच साझा करने के लिए उत्सुक हूं। उन प्रतियोगियों से बात करने का इंतजार नहीं कर सकती जो एक महीने से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं और कुछ बेहतरीन मस्ती करते हैं!”

टोनी ने कहा- “सुपर-डुपर अपने पसंदीदा करण जौहर के साथ मंच साझा करने के लिए मैं उत्साहित हूं। इस एपिसोड को मिस न करें क्योंकि नेहा और मैं प्रतियोगियों के साथ एक शानदार समय बिताएंगे। हमारे साथ मस्ती करना न भूलें”

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ की काफी चर्चा हो रही हैं। क्योंकि उनका नया गाना ‘कांटा लगा’ रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। दोनों प्रतियोगियों के साथ बातचीत भी करेंगे। सभी प्रतियोगी अब बिना किसी कनेक्शन के, घर में सिंगल खेल रहे हैं, घर के सदस्यों की प्रतिक्रियाओं को देखना अधिक दिलचस्प होगा।

हाल के एपिसोड में घरवालों ने धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया। सबने मिलकर पूजा किया। इसके अलावा शमिता-राकेश के रिश्ते में आई दरार के बाद से दिव्या और राकेश के बीच दोस्ती बढ़ रही है। वहीं, मूस और प्रतीक एक बार फिर दोस्त बन गए हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस) 





Source