रजनीकांत- अक्षय कुमार के बाद बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आएंगे अजय देवगन, एक सेलेब के नाम पर अब भी जारी सस्पेंस

0
18
Article Top Ad


टीवी शो ‘इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के एडवेंचर से भरपूर एपिसोड्स को दर्शक काफी पसंद करते हैं, वहीं जब कोई भारतीय नाम इन एपिसोड्स में जुड़ जाए तो एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाती है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रजनीकांत (Rajinikanth) के बाद अब ‘इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) नजर आएंगे।

मालदीव पहुंचे अजय देवगन
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक बेयर ग्रिल्स के साथ अजय देवगन मालदीव में शो का एक एडवेंचर एपिसोड शूट करने वाले हैं। जिसके लिए अजय मालदीव रवाना भी हो गए हैं। हालांकि इस खबर के साथ ही एक सस्पेंस ये भी है कि अजय देवगन के साथ ही एक और सेलिब्रिटी भी बेयर के साथ नजर आएंगे लेकिन ये दूसरा सितारा कौन होगा, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

पीएम मोदी के साथ भी किया था एपिसोड
याद दिला दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी बेयर ग्रिल्स एक एपिसोड शूट कर चुके हैं। 2019 में विशेष एपिसोड का टाइटल ‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी’ था। बेयर के साथ पीएम मोदी का एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आया है और शो के फोटोज- वीडियोज तेजी से वायरल हुए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
याद दिला दें कि अजय देवगन हाल ही में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आए थे। वहीं बात अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वो जल्दी ही आरआरआर में नजर आएंगे, इसके अलावा अजय के खाते में मैदान और मेडे भी शुमार हैं। वहीं फिल्म सूर्यवंशी में भी उनका कैमियो होगा और रुद्र से अजय, डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।





Source