शहीर शेख के घर गूंजी किलकारी, पत्नी रुचिका कपूर ने बेटी को दिया जन्म

0
30
Article Top Ad


Image Source : INSTA: SHAHEERNSHEIKH
शहीर शेख बेटी के पिता बन गए हैं 

इन दिनों ‘पवित्र रिश्ता 2’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ जैसे सीरियल में नज़र आ रहे अभिनेता शहीर शेख पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने बेटी को जन्म दिया है। कुछ हफ्ते पहले ही उनके घर पर रुचिका की गोदभराई की रस्म हुई थी। इस बेबी शावर सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शहीर शेख और रुचिका कपूर एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं। हालांकि, अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। अभिनेता ने अभी तक सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को लेकर कोई पोस्ट साझा नहीं किया है। 

फिलहाल इस खबर को सुनकर शहीर शेख के फैंस बेहद खुश हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए कपल को बधाई दे रहे हैं। 

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर का हुआ बेबी शावर, तस्वीरें वायरल

बता दें कि शहीर शेख और रुचिका कपूर की शादी पिछले साल हुई थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। वे लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उनकी वेडिंग सेरेमनी की खबर अचानक सामने आई थी। 

शहीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली संग फोटो शेयर की थी, जिसमें रुचिका बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं। इसी फोटो के साथ ये कंफर्म हो गया कि वो प्रेग्नेंट हैं। 

शहीर शेख ने ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल में अबीर का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया, लेकिन रुचिका ने उनका दिल चुरा लिया है। रुचिका कपूर मुंबई की ही रहने वाली हैं। उनका जन्म 21 जून 1988 में हुआ था। उन्होंने मुंबई में ही स्कूली पढ़ाई की। इसके बाद इंग्लिश लिटरेचर में बीए की डिग्री हासिल की। वो एकता कपूर के बालजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट भी हैं। 

रुचिका ने बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर कई फिल्मों में काम किया है। इनमें करीना कपूर खान की ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘लैला मजनू’, कंगना रनौत की ‘मेंटल है क्या’, ‘जबरिया जोड़ी’, भूमि पेडनेकर की ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ और आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ शामिल हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहीर ‘पवित्र रिश्ता 2’ सीरियल में मानव का किरदार निभा रहे हैं, जिसे मूल रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और बाद में हितेन तेजवानी द्वारा निभाया गया था। इस चरित्र को लेकर शहीर ने आईएएनएस को कहा था कि ये अब तक के सबसे शुद्ध और ईमानदार चरित्रों में से एक है। ये आपको अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है। आपको विश्वास दिलाता है कि आज के समय में और आज की पीढ़ी में भी ऐसे लोग होते हैं। उन्होंने कहा कि मानव को समझने के लिए उन्हें खुद को मानसिक रूप से समझाना पड़ा।

‘पवित्र रिश्ता’ पहली बार 2009 में प्रसारित हुआ था। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। 2020 में, जी टीवी पर सीरियल का पुन: प्रसारण किया गया था।

 





Source