प्रकाश जावड़ेकर बोले- कांग्रेस अब नकारात्मक राजनीति पर उतर आयी, सोनिया गांधी जवाब दें

0
43
Article Top Ad


नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अब नकारात्मक राजनीति पर उतर आयी है. उन्होंने सोनिया गांधी से सवाल किया है कि कांग्रेस इस तरह की नकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ के बयान पर भी सोनिया गांधी से जवाब मांगा है.

प्रकाश जावड़ेकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “शुरुआत में कोवैक्सीन को ‘बीजेपी की वैक्सीन’ कहा गया. अब सबसे ज्यादा अच्छी कोवैक्सीन साबित हुई. तो इन्होंने अब इन्होंने एक नया शब्द ‘ट्रैवल बैन’ जोड़ा है. लेकिन डब्ल्यूएचओ ने ऐसा कोई निर्णय ही नहीं लिया है. कांग्रेस पार्टी देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने का काम कर रही है. लोगों में डर और भ्रम पैदा किया जा रहा है. ये एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका नहीं है. कांग्रेस अब नकारात्मक राजनीति पर उतर आयी है. सोनिया गांधी को बताया चाहिए कि कांग्रेस इस तरह की नकारात्मक राजनीति क्यों कर रही है.”

कांग्रेस नेता कमलनाथ के बयान पर सोनिया से मांगा जवाब
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि ‘दुनियाभर में भारत की पहचान इंडियन कोरोना’ से बन गई है. हम कहते थे चाइनीज कोरोना है. जनवरी 2020 में कहते थे यह कोरोना चीन का है. चाइनीज लेबोरेटरी में बना है. हम आज कहां पहुंचे हैं. आज दुनियाभर में इंडियन कोरोना है, भारतीय कोरोना.’ कमलनाथ के इस पर बयान पर सियासी तूफान खड़ा हो गया है. आज केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस बयान पर सोनिया गांधी ने जवाब देने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें-
बहुत पेचीदा है वैक्सीन बनाने का काम, स्पीड बढ़ाने के नाम पर सावधानी से समझौता संभव नहीं

सोनिया गांधी की पीएम मोदी से मांग- आयुष्मान भारत योजना में ब्लैक फंगस को भी करें कवर



Source