मुकेश अंबानी के घर का पता पूछने के मामले में एक शख्स हिरासत में लिया गया

0
7
Article Top Ad


Mumbai Antilia Case: मुंबई पुलिस मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलियाका पता पूछने वाले दो संदिग्धों की तलाश कर रही है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने फिलहाल नवी मुंबई से एक शख्स को हिरासत में लिया है. साथ ही मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया‘ के पास सुरक्षा बढ़ा दी है. मुंबई पुलिस कंट्रोल को एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आया था की दो लोग उससे एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे थे. दोनों लोग जो पता पूछ रहे थे उनके हाथ में बैग था जिसके बाद टेक्सी ड्राइवर ने तुरंत इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी थी.

मुंबई पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. डीसीपी और बाकी के वरिष्ठ अधिकारी भी इस मामले को मॉनिटर कर रहे हैं. एक टैक्सी चालक ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया था उसके मुताबिक 1 दाढ़ी वाले व्यक्ति ने किला कोर्ट के सामने उससे एंटीलिया का पता पूछा गया था. जिस संदिग्ध ने पता पूछा था वो सिल्वर कलर की वैगन आर कार में था. उसकी दाढ़ी बड़ी थी और वे दो लोग थे. दोनों ही उर्दू में बात कर रहे थे और उनके पास बैग था. पुलिस ने उस इलाके की सीसीटीवी फुटेज मंगवाई है और चारों तरफ नाकाबंदी कर दी है.

पुलिस कार के नंबर की जानकारी जुटाने के लिए आरटीओ से संपर्क किया लेकिन इस नंबर की जानकारी उनके पास नहीं मिल रही है. टैक्सी ड्राइवर से डीसीपी रैंक के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. दो संदिग्ध में से एक की लंबाई 6 फीट से ज़्यादा बताई जा रही है. मुंबई पुलिस उन संदिग्धों का स्केच बनवा रही है. आपको याद दिला दें इसी साल फरवरी में एंटीलिया के बाहर से विस्फोटक से लदी एक एसयूवी बरामद की गई थी. एसयूवी में 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्‌ठी मिली थी. चिट्ठी में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी. इस मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे अभी हिरासत में हैं.

ये भी पढ़ें-

Nawab Malik के खिलाफ पहले सवा करोड़ का मानहानि केस, अब समीर वानखेड़े के पिता ने SC/ST एक्ट के तहत की शिकायत

Mumbai Drugs Case: बढ़ सकती है समीर वानखेड़े की मुश्किलें, अहम गवाह प्रभाकर सैल ने कहा- वसूली कांड में वानखेड़े भी शामिल



Source