राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- लोगों का टीकाकरण कीजिए, देरी नहीं

0
37
Article Top Ad


नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि मिस्टर मोदी, लोगों का टीकाकरण कीजिए, देरी नहीं. दरअसल, राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक आंकड़ा शेयर किया जिसके मुताबिक, 70 फीसदी जिलों ने प्रति 100 की आबादी पर 20 से भी कम डोज प्राप्त किया.

गौरतलब है कि राहुल गांधी लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. चाहे कोरोना से जुड़ी व्यवस्था हो, ऑक्सीजन और टीकाकरण हो, इन सभी मुद्दों पर वे लगातार अपनी बात रख रहे हैं. उनका ऑफिसियल ट्विटर हैंडल इस बात की तस्दीक कर रहा है.

अपने एक ट्वीट में वैक्सीन को लेकर उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा था, “वैक्सीन कम होती जा रही हैं और कोविड मृत्यु बढ़ती जा रही हैं. केंद्र सरकार की नीति- ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ, शोर मचाकर तथ्य छुपाओ.”

इससे पहले उन्होंने कहा था, “आने वाले समय में बच्चों को कोरोना से सुरक्षित करना होगा. पीडियाट्रिक स्वास्थ्य सुविधाएं व वैक्सीन-इलाज के प्रोटोकॉल अभी से तैयार होने चाहिए. देश के भविष्य के लिए वर्तमान मोदी ‘सिस्टम’ को नींद से जगाना ज़रूरी है.”

वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने पीएम केयर्स फंड पर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा, “PMCares के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानताएं हैं. दोनों का हद से ज़्यादा झूठा प्रचार- दोनों ही अपना काम करने में फ़ेल- ज़रूरत के समय, दोनों को ढूंढना मुश्किल.”

कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों का जिक्र कर भावुक हुए पीएम मोदी, कांग्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया





Source