15 दिन में 29 बार साधा निशाना: लगभग 200 के स्ट्राइक रेट के साथ कांग्रेस सांसद ने मोदी सरकार के खिलाफ किए पोस्ट; आज लिखा- एक तो महामारी, उसपर प्रधान अहंकारी

0
44
Article Top Ad


  • Hindi News
  • National
  • Rahul Gandhi Social Media Posts Against Narendra Modi Government Wrote Today An Epidemic, The Chief Egoist Over It

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

देश में कोरोना के हालात को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेरते आ रहे हैं। अब वो मुद्दा चाहे वैक्सीन की कमी को लेकर हो, कोरोना से हो रही मौतों या फिर PM केयर फंड को लेकर हो। राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर सीधे हमले करते हुए कई पोस्ट मिल जाएंगे। जब हमने उनका सोशल मीडिया खंगाला तो पिछले 15 दिनों में वे मोदी और उनकी सरकार के कामकाज को लेकर सवाल उठाते रहे हैं।

8 से 23 मई के बीच ही उन्होंने केंद्र सरकार और मोदी पर 29 बार निशाना साधा यानि लगभग हर दिन 2 पोस्ट कोरोना को लेकर सरकारी नीतियों के खिलाफ सवाल उठाते हुए किए हैं। इसमें कुछ दिन तो तीन से ज्यादा पोस्ट सरकार को कटघरे में रखते हुए लिखे हैं।

उनका आखिरी पोस्ट भी 23 मई की सुबह यानि आज 11:57 मिनट पर आया। इसमें उन्होंने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- एक तो महामारी, उसपर प्रधान अंहकारी। इस स्क्रीनशॉट में सीरम इंस्टीट्यूट का मोदी सरकार को लेकर एक आरोप से जुड़ी खबर की हैडिंग नजर आ रही है।

एक दिन पहले वैक्सीनेशन, GDP जैसे मुद्दे को लेकर पोस्ट किया था
इससे पहले राहुल गांधी ने 22 मई को भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया। इसमें उन्होंने एशिया के देशों में कोरोना की स्थिति को लेकर डेटा-शीट शेयर की। इस पोस्ट में वैक्सीन, GDP के हालात, कोरोना से मौतें और उस पर भारत सरकार की प्रतिक्रिया को लेकर सवाल किया। इसी में PM के भावुक होने वाले मुद्दे पर भी तंज कसा। इससे पहले एक पोस्ट और किया था। ये भी मोदी पर सीधा हमला था। इसमें उन्होंने लिखा था- मगरमच्छ निर्दोष है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना के संकट को लेकर वहां के डॉक्टरों से सीधा संवाद कर रहे थे। इस दौरान वे कोरोना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को सांत्वना देते हुए भावुक हो गए थे।

पिछले 15 दिन में किस दिन कितने पोस्ट
राहुल गांधी ने 15 दिन सरकार और मोदी को निशाने पर लेते हुए 29 पोस्ट किए हैं। ये सभी पोस्ट कोरोना की स्थिति से जुड़े हैं। हालांकि, इसमें उन्होंने 19 मई को एक पोस्ट महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। अगर इनकी संख्या देखें- 23 मई (1), 22 मई (3), 21 मई (1), 20 मई (2), 19 मई (2), 18 मई (2), 17 मई (3), 16 मई (1), 15 मई (3), 14 मई (2), 13 मई (2), 12 मई (1), 11 मई (1),10 मई (3), 9 मई (1), 8 मई (2) पोस्ट किए हैं। इनमें सबसे ज्यादा बार 10,15,17 मई को किए पोस्ट हैं।

खबरें और भी हैं…



Source