Bulli Bai App विवाद में जावेद अख्तर ने की गिरफ्तार लड़की को माफ करने की अपील, ये बताई वजह

0
38
Article Top Ad


Javed Akhtar On Bulli Bai App: जाने माने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ‘बुली बाई ऐप’ मामले में गिरफ्तार लड़की को माफ करने की अपील की है. बुली बाई ऐप (Bulli Bai App) विवाद के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने मास्टर माइंड 18 साल की महिला को गिरफ्तार किया था. अनुभवी गीतकार जावेद अख्तर ने उसी पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. उन्होंने लोगों से उसे माफ करने का आग्रह किया क्योंकि युवा लड़की ने कथित तौर पर अपने माता-पिता को कैंसर से खो दिया था. 

जावेद अख्तर ने की मास्टरमाइंड को माफ करने की अपील

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर नेटिजन्स से दया दिखाने और आरोपी लड़की को माफ करने के लिए अनुरोध किया. उन्होंने ट्वीट किया, “अगर ‘बुली बाई ऐप’ वास्तव में एक 18 वर्षीय लड़की द्वारा बनाया गया था, जिसने हाल ही में अपने माता-पिता को कैंसर और कोरोना से खो दिया है, तो मुझे लगता है कि महिलाओं को उससे मिलना चाहिए और बड़ों की तरह उसे समझाना चाहिए कि जो भी उसने किया गलत किया. उस पर दया दिखाओ और उसे माफ कर दो.”

ये भी पढ़ें: Covid Cases In Maharashtra: महाराष्ट्र में बेकाबू कोरोना, जेजे हॉस्पिटल के 230 रेजीडेंट डॉक्टर कोविड पॉजिटिव

मुंबई पुलिस ने मास्टरमाइंड लड़की को किया था गिरफ्तार

‘बुली बाई ऐप’ मामले में विवाद तब शुरू हुआ था जब सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जमा की गईं और एक ऐप पर अपलोड की गईं. इस बीच, 18 वर्षीय महिला के अलावा, एक 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र को भी बेंगलुरु में मुंबई पुलिस की एक टीम ने ‘बुल्ली बाई’ विवाद के सिलसिले में छापेमारी में पकड़ा था. कांग्रेस के राहुल गांधी और शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई विपक्षी नेताओं ने इस मुद्दे को उठाते हुए काफी आलोचना की थी. साथ ही सरकार से दोषियों को गिरफ्तार कर पीड़ितों को न्याय दिलाने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें: Gujarat Gas Leak: सूरत में केमिकल लीक होने के चलते बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत और 25 से ज्यादा की हालत गंभीर



Source