INDW vs ENGW: हरलीन ने लपका शानदार कैच, लोगों ने की सराहना

0
45
Article Top Ad



नॉर्थम्पटन, 10 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी हरलीन देओल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में बाउंड्री पर शानदार कैच लपका जिसकी पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, प्रसिद्ध कॉरपोरेटर आनंद महिद्रा और केंद्रिय मंत्री स्मृति ईरानी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सराहना की।

भारत को बारिश से बाधित इस मुकाबले में हालांकि डकवर्थ लुइस नियम के तहत 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था। हरलीन ने बाउंड्री पर हवा में कैच लपका लेकिन उनका संतुलन बिगड़ गया और वह बाउंड्री के अंदर जाने लगीं लेकिन उन्होंने गेंद को हवा में उछाल दिया और हवा में छलांग लगाकर कैच लपका। उनके इस शानदार कैच की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हुई।

सचिन ने ट्वीट कर कहा, हरलीन ने बेहतरीन कैच लपका। मेरे लिए यह कैच ऑफ द ईयर है। 

लक्ष्मण ने कहा, क्रिकेट के मैदान पर हरलीन की ओर से शानदार कैच देखने को मिला। टॉप क्लास कैच।

केंद्रिय मंत्री स्मृति ने ट्वीट किया, भारतीय महिला टीम नए बेंचमार्क सेट कर रही है।

महिंद्रा ग्रुप के चैयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा, नहीं, यह संभव नहीं है। ऐसा नहीं हो सकता। लगता है कुछ विशेष इफेक्ट है। क्या, यह सचा है। मेरे ख्याल से रियल वंडर वूमेन यह हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष माधवराव सिंधिया के पूत्र और हाल ही में केंद्रिय मंत्री बने ज्योतिरादित्य ने कहा, यह फील्डिंग का बेस्ट पल में से एक है। वाकई अद्भुत।

हरलीन के इस कैच की इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भी प्रशंसका की। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने उनके कैच का वीडियो शेयर किया।





Source