अगले चार दिनों तक इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, जानें क्या कहता है मौसम विभाग

0
30
Article Top Ad


नई दिल्लीः दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना बनी हुई है. कई इलाकों में झमाझम बारिश के कारण आम जन-जीवन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. भारी बारिश के कारण जहां इलाकों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है वहीं ऐसे मौसम में लोगों को घरों से बाहर निकलने में भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

इन राज्यों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग की माने तो अगले चार दिनों के दौरान मध्य महाराष्ट्र, कोंकण और गोवा, मध्य प्रदेश, विदर्भ क्षेत्र, गुजरात, पूर्वी राजस्थान, छत्तीसगढ़ और ओडिशा में भारी बारिश की संभावना है.

मौसम विभगा की माने तो आज यानि सोमवार और मंगलवार को ओडिशा, गुजरात और मध्य महाराष्ट्र और कोंकण के अलावा गोवा में अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश की संभावना है.

क्या कहता है मौसम विभाग

मौसम विभाग की माने तो अगले चार दिनों के दौरान देश भर में भारी वर्षा देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग ने अगले 4 दिनों के दौरान तटीय कर्नाटक के इलाकों में भारी वर्षा की संभावना है. 13 को तटीय आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में और 15 सितंबर तक केरल में भी बारिश की संभावना जताई है.

मौसम विभाग की माने तो दिल्ली एनसीआर के अलावा आज पंजाब, हरियाणा, और उत्तर प्रदेश में भी बारिश हो सकती है. वहीं पहाड़ी राज्य उत्तराखंड, ओडिशा के कुछ क्षेत्रो, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात के पूर्वी इलाके और अंडमान निकोबार द्वीप समूह में आज बारिश देखने को मिल सकती है.

Delhi-NCR Rain: दिल्ली में आज हल्की बारिश का अनुमान, पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और बिजली कड़केगी



Source