राजधानी दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले हिमाचल प्रदेश के सीएम जय राम ठाकुर

0
20
Article Top Ad


नई दिल्लीः हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंगलवार को नई दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का कहना है कि उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. वहीं उन्होंने साफ किया है कि वह राज्य में 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को दोबारा सत्ता में लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को किया खारिज

दिल्ली पहुंचे जय राम ठाकुर ने मंगलवार को राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि उनकी दिल्ली यात्रा एक निर्धारित संगठनात्मक बैठक के तौर पर होने जा रही है. फिलहाल एक ही महीने में अभी तक दो बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आ चुके जयराम ठाकुर ने नेतृत्व परिवर्तन की बात निराधार बताया है.

पहले से ही निर्धारित था कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की बात पूरी तरह से निराधार है. उनका यह कार्यक्रम पहले से ही निर्धारित किया जा चुका था. वह दिल्ली में संगठन की बैठक में शामिल होने के लिए आए थे. यह बैठक तकरीबन 20 दिन पहले ही निर्धारित की जा चुकी थी. इस बैठक के दौरान उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं से मिलना था.

इसे भी पढ़ेंः
कांग्रेस की मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन की योजना, राष्ट्रीय मुद्दों पर 2024 तक सरकार को घेरने की तैयारी

Terrorists Arrested: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में छह आतंकी, तीन यूपी से पकड़े गए, जानें क्या थी साजिश और कैसे हुई गिरफ्तारी?





Source