अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से स्टार टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप ने रचाई शादी, देखिए खूबसूरत Pics

0
14
Article Top Ad


Image Source : TWITTER HANDLE/@DARREN_CAHILL
Simona Halep marries boyfriend Toni Iuruc

रोमानिया की स्टार टेनिस खिलाड़ी और विश्व की नंबर-1 टेनिस प्लेयर रह चुकीं सिमोना हालेप ने आज (15 सितंबर) अपने बॉयफ्रेंड टोनी इउरुक से शादी रचाई। ये शादी हालेप के होमटाउन कॉन्स्टैंटा में हुई जिसमें 300 मेहमान शरीक हुए थे। इस बात की जानकारी रोमानिया के लोकल मीडिया ने दी है। सिमोना की शादी की तस्वीरें उनके कोच डैरेन काहिल ने ट्विटर के जरिए शेयर की थीं।

सिमोना हालेप के पति टोनी एक बिजनेसमैन हैं, उन्होंने अपनी शादी पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को न्यौता दिया था। टेलेकॉमस्पोर्ट के मुताबिक, गेस्ट लिस्ट में इली नास्टेस और इओन टिरिएक जैसे खिलाड़ी शामिल हुए थे। इसके अलावा राष्ट्रपति क्लॉस इओहान्निस शामिल थे।

पिछले हफ्ते हालेप ने खुलासा किया था कि वे जल्द शादी करने वाली हैं। उन्होंने यूएस ओपन टूर्नामेंट से लौटते हुए ओटोपेनी एयरपोर्ट पर अपनी शादी के बारे में कहा था, “ये एक खूबसूरत इवेंट है। मैं काफी भावुक हूं। ये ग्रैंड स्लैम जीतने के अलावा अलग भावनाएं हैं, टेनिस टेनिस ही रहेगा। ये बहुत जरूरी कदम है और मैं खुश हूं कि ये हो रहा है।”

मल्टी फॉर्मेट सीरीज में हर प्वाइंट है महत्वपूर्ण: स्मृति मंधाना

सिमोना हालेप रोमानिया की बेस्ट टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अब तक दो ग्रैंड स्लैम जीते थे। उन्होंने पहला ग्रैंड स्लैम 2018 में फ्रेंच ओपन के रूप में और दूसरा 2019 में विंबलडन चैंपियनशिप के रूप में जीता था। वे साल 2017 और 2019 में डब्ल्यूटीए सिंग्ल्स में नंबर-1 रैंकिंग पर रही थीं।





Source