क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी फुटबॉलर पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, डकैतों ने परिवार को भी नहीं छोड़ा

0
31
Article Top Ad


नई दिल्ली. मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के खिलाड़ी जोआओ कैंसिलो (Joao Cancelo) ने अपने चेहरे पर लगी चोटों के निशान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बताया कि गुरुवार को चार लोगों ने उन पर हमला कर दिया. हालांकि इस खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में यह नहीं बताया कि उन पर यह हमला कहां हुआ. 27 वर्षीय कैंसिलो साल 2016 से पुर्तगाल (Portugal) की तरफ से क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के साथ खेल रहे हैं.

जोआओ कैंसिलो ने लिखा, ‘‘दुर्भाग्यवश आज मुझ पर चार कायरों ने हमला कर दिया, जिन्होंने मुझे चोट पहुंचाई और मेरे परिवार को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की. जब आप प्रतिरोध करते हैं तो यही होता है. वे मेरे सारे आभूषण लेकर और मेरे चेहरे पर चोट पहुंचाकर भाग गए.” तस्वीर में उनकी दाहिनी आंख के ऊपर गहरा जख्म दिख रहा है. उन्होंने कहा कि उनके लिए सबसे बड़ी चीज उनका परिवार है और सौभाग्यवश वे सभी सुरक्षित हैं. मैनचेस्टर सिटी ने इस मामले पर टिप्पणी के अनुरोध पर कोई जवाब नहीं दिया है.

रोनाल्डो के गोल से जीता मैनचेस्टर यूनाईटेड
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के पिछले पांच मैचों में अपना चौथा गोल दागा. इसकी बदौलत मैनचेस्टर यूनाईटेड ने बर्नले को 3-1 से हराया. यूनाइटेड की हाल में टीम से जुड़ने वाले नये मुख्य कोच राल्फ रांगनिक के रहते हुए सबसे बड़ी जीत है. रोनाल्डो ने यूनाईटेड की तरफ से पहले हॉफ में तीसरा गोल किया. खेल के 35वें मिनट में रोनाल्डो के सामने कोई खिलाड़ी नहीं था और उन्होंने आसानी से गोल दागा. वह यूनाईटेड की तरफ से इस सत्र में सभी प्रतियोगिताओं में उनका 14वां गोल है.

यह भी पढ़ें:

Pro Kabaddi League Highlights: बेंगलुरु की हरियाणा पर बड़ी जीत, जयपुर को मुंबा ने दी मात

पीकेएल में आज 2 मुकाबले, बंगाल वॉरियर्स के सामने पटना पाइरेट्स की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

यूनाईटेड को स्कॉट मैकटोमिनी ने आठवें मिनट में बढ़त दिलायी जबकि बेन मी के 27वें मिनट में किये गये आत्मघाती गोल से उसका स्कोर 2-0 हो गया. रोनाल्डो ने जल्द ही इसे 3-0 कर दिया. बर्नले की तरफ से एकमात्र गोल आरोन लेनन ने 38वें मिनट में किया. यूनाईटेड की यह 18 मैच में नौवीं जीत है जिससे उसके 31 अंक हो गये हैं और वह छठे स्थान पर पहुंच गया है.

Tags: Cristiano Ronaldo, English premier league, Football, Manchester city, Manchester united, Sports news



Source