क्रिस्टियानो रोनाल्डो नहीं दिला सके मैनचेस्टर यूनाइटेड को जीत, एमबापे की हैट्रिक से PSG अंतिम-16 में

0
34
Article Top Ad


नई दिल्ली. मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को जोओ मोटिन्हो के 82वें मिनट में किये गये गोल के कारण वॉल्वरहैम्पटन के हाथों इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) फुटबॉल प्रतियोगिता में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा. यह जो राल्फ रांगनिक के कोच बनने के बाद उसकी पहली पराजय है. मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी मैच में किसी भी समय रंग में नहीं दिखे और जब लग रहा था कि वे किसी तरह से अंक बांटने में सफल हो जाएंगे तब मोटिन्हो ने गोल दाग दिया. क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) गोल दागने में असफल रहे.

वॉल्वरहैम्पटन की ओल्ड ट्रैफर्ड में 1980 के बाद यह पहली जीत है. रांगनिक के कोच बनने के बाद यूनाइटेड को पहले पांच मैचों में हार नहीं मिली थी. इस जीत से वॉल्वरहैम्पटन आठवें स्थान पर पहुंच गया है. उसके 19 मैचों में 28 अंक हैं. यूनाइटेड 19 मैचों में 31 अंक के साथ सातवें स्थान पर है.

एमबापे की हैट्रिक से पीएसजी की आसान जीत
स्टार स्ट्राइकर काइलन एमबापे (Kylian Mbappe) की दूसरे हॉफ में की गयी हैट्रिक की बदौलत पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने फ्रेंच कप फुटबॉल प्रतियोगिता में वानेस को 4-0 से हराकर अंतिम 16 में जगह बनायी. गोलकीपर क्लेमेंट पेट्रेल ने दो अच्छे बचाव किये जिसके बाद पीएसजी के सेंट्रल डिफेंडर प्रेसनल किमपेम्बे ने 28वें मिनट में नुनो मेंडेस के कार्नर पर हेडर से गोल किया. वानेस की रक्षापंक्ति ने पहले हॉफ में एमबापे को कोई मौका नहीं दिया लेकिन दूसरे हॉफ में इस शीर्ष स्ट्राइकर के सामने उनकी एक नहीं चली.

Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, यूपी योद्धा के सामने तमिल थलाइवाज की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

एमबापे ने 59वें मिनट में स्कोर 2-0 किया और फिर 71वें और 76वें मिनट में गोल दागकर हैट्रिक पूरी की. पीएसजी इस मैच में लियोनेल मेसी के बिना उतरा था जो कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद चार अन्य खिलाड़ियों के साथ पृथकवास पर हैं.

Tags: Cristiano Ronaldo, Football news, Kylian Mbappe, Manchester united, Paris Saint Germain, Sports news



Source