खेलों पर फिर कोरोना अटैक, अब इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैचों पर असर

0
3
Article Top Ad


लंदन. घातक कोरोना वायरस का असर फिर से खेल जगत पर पड़ रहा है और शुक्रवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच को स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा. इस लीग के आयोजकों ने कहा कि न्यूकासल टीम में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण साउथम्पटन के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले उसके मैच को स्थगित कर दिया गया है. न्यूकासल का एवर्टन के खिलाफ गुरुवार को होने वाला पिछला मैच भी रद्द कर दिया गया था.

ईपीएल ने कहा कि कोविड-19 मामलों और चोटों के कारण तालिका में 19वें स्थान पर रहने वाले न्यूकासल के पास सेंट मैरी स्टेडियम में साउथम्पटन का सामना करने के लिए जरूरी 13 खिलाड़ी और एक गोलकीपर उपलब्ध नहीं है. कोविड-19 के कारण फ्रांस के घरेलू लीग मैच भी प्रभावित हो रहे हैं.

इसे भी देखें, 10 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, कुछ खिलाड़ी चोटिल, 2 सप्‍ताह की छुट्टी के बाद कैसे वापसी करेगा दुनिया का बड़ा क्‍लब

फ्रेंच लीग ने नौ जनवरी को खेले जाने वाले एंगर्स और सेंट-इटियेन के मैच को स्थगित कर दिया. एंगर्स की टीम में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या काफी अधिक है. एंगर्स ने गुरुवार को इन मैचों को स्थगित करने की मांग करते हुए कहा कि 30 खिलाड़ियों के दस्ते में 19 कोरोना वायरस से संक्रमित है और वे 10 जनवरी तक फिर से खेलने के लिए अधिकृत नहीं हैं. एंगर्स ने कहा कि उनके पांच सहयोगी सदस्य भी कोविड-19 से प्रभावित है.

Tags: COVID 19, English premier league, Football, Sports news



Source