टोक्यो ओलंपिक में उतरने से पहले पीवी सिंधु को मम्मी-पापा से मिला खास सरप्राइज

0
20
Article Top Ad


भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु इस बार टोक्यो ओलंपिक में पिछली बार की सफलता को दोहराने की कोशिश करेंगी। रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडल विजेता और मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन सिंधु की नजरें इस बार गोल्ड मेडल पर हैं। भारतीय बैडमिंटन टीम के हेड कोच पुलेला गोपीचंद ने भी इस बार सिंधु को गोल्ड मेडल जीतने का प्रबल दावेदार बताया। सिंधु को टोक्यो में अपने अभियान की शुरुआत इजराइल की खिलाड़ी पोलिकारपोवा सेनिया के खिलाफ करनी है। इस मैच से पहले सिंधु को अपने माता-पिता से एक खास सरप्राइज मिला है और उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पंजीकरण गलती के कारण पोलैंड के छह खिलाड़ी टोक्यो से भेजे गए वापस

सिंधु ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में आगे उनके मम्मी और पापा उन्हें ओलंपिक में सफलता हासिल करने के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सिंधु बेहद खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरी हर यात्रा में आप हमेशा स्थिर रहे हो। यह मेरा सपोर्ट सिस्टम है जो हमेशा मुझे पुश करता है, मेरा समर्थन करता है और मुझे प्रेरित करता है। मैं अपने परिवार के लिए बहुत आभारी हूं और ️इस प्यारे सरप्राइज के लिए ओलंपिक चैनल को धन्यवाद।’

टोक्यो ओलंपिक 2020: उद्घाटन समारोह में मौजूद रहेंगे 15 देशों के नेता

बता दें कि रियो ओलंपिक में सिंधु गोल्ड से महज एक कदम दूर रह गईं थीं। सिंधु को ओलंपिक में इस बार आसान ड्रॉ मिला है और उनको ग्रुप जे में रखा गया है। इस बार स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी को छठी वरीयता मिली है। इस ग्रुप में हांगकांग की च्युंग एनगान यी को भी जगह मिली है। एनगान यी दुनिया की 34वें जबकि पोलिकारपोवा 58वें नंबर की खिलाड़ी हैं। बता दें कि सिंधु भारतीय इतिहास की दूसरी ऐसी खिलाड़ी हैं जिन्होंने बैडमिंटन में ओलंपिक मेडल जीता है।

संबंधित खबरें



Source