नामीबिया को हराने के बाद कोहली-शास्त्री के ‘Bromance’ ने लूटी महफिल, देखिए Video

0
5
Article Top Ad


Image Source : TWITTER
Virat Kohli-Ravi Shastri Bromance After India Beat Namibia in Last T20 WC Super 12 Game Wins Twitterverse

विराट कोहली और रवि शास्त्री के बीच का बॉन्ड सोमवार को दुबई में भारत बनाम नामीबिया मुकाबले के बाद देखने को मिला। भारत ने नामीबिया को 9 विकेट से हराया था। कोच और कप्तान आखिरी बार ब्लू जर्सी में साथ नजर आए हैं। दोनों नामीबिया को हराने के बाद भावुक नजर आए। दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अब फैंस शास्त्री और कोहली का भारतीय क्रिकेट में अपने योगदान के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं। सिर्फ एक कमी उनसे ये हुई कि उन्होंने भारत को कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जिताई लेकिन बावजूद इसके भी भारतीय टीम ने सालों तक विश्व क्रिकेट में राज किया। टीम ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराया इसके अलावा भी उन्होंने कई उपलब्धियां हासिल की हैं।

भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान के रूप में अपने अंतिम मैच में नामीबिया को नौ विकेट से हराने के बाद विराट कोहली टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाने के कारण निराश दिखे लेकिन उन्होंने कहा कि यह उनके लिए अपने काम के बोझ का प्रबंधन करने का सही समय है। कोहली पिछले काफी समय से क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम की अगुआई कर रहे हैं और मौजूदा टी20 विश्व कप से पहले ही उन्होंने घोषणा कर दी थी कि इस प्रारूप में भारतीय कप्तान के रूप में यह उनका अंतिम टूर्नामेंट होगा।

T20 विश्व कप में फेल होने पर बोले कोहली- हम जो टॉस हारने को बहाना नहीं बनाते

नामीबिया के खिलाफ जीत के बाद कोहली से जब आखिरी मैच में कप्तानी को लेकर भावनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “सबसे पहले तो राहत महसूस कर रहा हूं। जैसा कि मैंने पहले कहा कि यह सम्मान की बात है लेकिन चीजों को सही नजरिए से देखना होगा। यह मेरे लिए काम के बोझ का प्रबंधन करने का सही समय है। पिछले छह से सात साल में हमने जब भी मैदान में कदम रखा तो कड़ा क्रिकेट खेला जिसका शरीर पर काफी असर पड़ता है।”





Source