बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अविषेक डालमिया पाए गए कोरोना पॉजिटिव

0
40
Article Top Ad


Image Source : CRICKET ASSOCIATION OF BENGAL/FACEBOOK
बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अविषेक डालमिया पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Highlights

  • कैब के अध्यक्ष अविषेक डालमिया कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती।
  • बंगाल के पूर्व कप्तान लक्ष्मी रतन शुक्ला भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ में कोरोना के मामलें रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना ने अब बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया को अपनी चपेट में ले लिया है। कैब के अध्यक्ष अविषेक डालमिया को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डालमिया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट में कहा कि उनमें बुखार जैसे कोविड-19 के लक्षण नजर आ रहे थे और उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘‘एहतियाती कदम के तौर पर उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें मोनोकलोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी दी जाएगी और अभी उनकी स्थिति स्थिर है।’’ पिछले हफ्ते भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका चार दिन तक उपचार चला था। बंगाल के पूर्व कप्तान लक्ष्मी रतन शुक्ला भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। वह राज्य की अंडर-23 टीम के कोच हैं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘उसे तेज बुखार है और उनकी परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसे घर में पृथकवास पर रहने की सलाह दी गई है।’’ सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोविड के 6,078 नए मामले आए जिससे कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 16,55,228 हो गई है। पिछले 24 घंटे में 13 लोगों की मौत के बाद इस वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 19,794 हो गई है। कुल सक्रिय मामले 20,186 हैं। 

(With Bhasha Inputs)





Source