महामारी के कारण फिर से केवल ऑनलाइन आयोजित होगा

0
24
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। इलेक्ट्रॉनिक एंटरटेनमेंट एक्सपो (ई3), वीडियो गेम के सबसे बड़े वार्षिक आयोजनों में से एक है, जो इस गर्मी में एक बार फिर से केवल ऑनलाइन कार्यक्रम होगा। भयंकर कोविड -19 महामारी के कारण यह निर्णय लिया गया है।

ईएसए ने वेंचरबीट को दिए एक बयान में टिप्पणी की, कोविड -19 के आसपास चल रहे स्वास्थ्य जोखिमों और प्रदर्शकों और उपस्थित लोगों की सुरक्षा पर इसके संभावित प्रभाव के कारण, ई3 2022 में व्यक्तिगत रूप से आयोजित नहीं किया जाएगा।फिर भी हम ई3 के भविष्य को लेकर उत्साहित हैं और जल्द ही अधिक विवरण की घोषणा करने के लिए तत्पर हैं।

ईएसए ने पिछले साल कहा था कि उसने ई3 2022 के लिए एक इन-पर्सन इवेंट में लौटने की योजना बनाई थी। हालांकि, अमेरिका में हर दिन सैकड़ों हजारों नए संक्रमणों में ओमिक्रॉन के मामले सामने आ रहे हैं, जहां ई3 आयोजित किया जाता है।ई3 नियमित रूप से जून की शुरूआत में होता है, लेकिन ईएसए ने अभी तक अगले शो की तारीखों की पुष्टि नहीं की है।

याद करने के लिए, ई3 2021 को चार दिनों के दौरान ऑनलाइन आयोजित किया गया था। निन्टेंडो, यूबीसॉफ्ट, एक्सबॉक्स, स्क्वायर एनिक्स, कैपकॉम और वार्नर ब्रॉस सहित सभी ज्ञात डेवलपर्स ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के आंकड़ों के अनुसार, अमेरिका ने सोमवार को 1 मिलियन से अधिक कोविड -19 मामले दर्ज किए, क्योंकि ओमिक्रॉन वेरिएंट बेरोकटोक फैल रहा है।

 

(आईएएनएस)



Source