विराट कोहली ने जोहान्सबर्ग में शुरू किया अभ्यास, तीसरे टेस्ट में खेलने की बढ़ी उम्मीद

0
37
Article Top Ad


Image Source : TWITTER/@IMVKOHLI
Virat Kohli starts practice in Johannesburg, hopes to play in third test

साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट में नियमित भारतीय कप्तान विराट कोहली चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए। कोहली की जगह केएल राहुल को इस टेस्ट के लिए कप्तान नियुक्त किया गया है। बीसीसीआई ने बताया कि विराट कोहली के पीठ के ऊपरी हिस्से में तकलीफ है जिसकी वजह से वह दूसरा टेस्ट खेलने के लिए फिट नहीं थे। विराट कोहली को चोट की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठा देख उनके फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं है। मगर अब फैन्स के लिए अच्छी खबर आई है कि किंग कोहली ने जोहान्सबर्ग में अभ्यास शुरू कर दिया है जिससे केप टाउन टेस्ट में उनके खेलने की संभावनाएं बढ़ गई है। कप्तान कोहली को अभ्यास के दौरान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से थ्रोडाउन लेते देखा गया।

Video: बुमराह और जेनसन के बीच मैच के दौरान हुआ विवाद, रोकने के लिए बीच में आए थे अंपायर

भारतीय कप्तान ने आज मैदान में कुछ देर स्ट्रेचिंग की और फिर कोच द्रविड़ के साथ मिलकर थ्रोडाउन का अभ्यास करने लगे।

भारतीय गेंदबाजों की कुछ गेंदों का सामना करने और शार्दुल ठाकुर के साथ खेल पर चर्चा करने में कुछ समय बिताने के दौरान कोहली अपने सामान्य स्वरुप में दिखे।

लुंगी एनगिडी ने बताई भारत के खिलाफ गेंदबाजी की यह खास रणनीति

सोमवार को, बीसीसीआई ने उनकी फिटनेस के बारे में कहा था, “विराट कोहली चोट के कारण वांडर्स में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे, जिसके बाद मेडिकल टीम इस दौरान उनकी निगरानी करेगी।”

सेंचुरियन टेस्ट में कोहली ने अपना 99वां टेस्ट खेला था, अब कोहली अपना 100वां टेस्ट केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेल सकते हैं या फिर भारत के कार्यक्रम के अनुसार, कोहली अपना 100वां टेस्ट बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल सकते हैं, जहां श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट 25 फरवरी को होना है।





Source