Copa America : मेसी ने खिताब जीतने के बाद मैदान से ही किया पत्नी को Video कॉल

0
67
Article Top Ad


नई दिल्ली. दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) की टीम अर्जेंटीना ने ब्राजील को हराकर 28 साल बाद कोपा अमेरिका (Copa America) के खिताब पर कब्जा जमाया. केवल मेसी ही नहीं, बल्कि उनके चाहने वाले लाखों-करोड़ों फैंस भी इससे बेहद खुश थे. मेसी ने खिताबी जीत के बाद मैदान से ही अपनी पत्नी एंटोनेला रोक्कुजो (Antonela Roccuzzo) को वीडियो कॉल किया. इसका एक वीडियो क्लिप कोपा अमेरिका के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है.

मेसी जब अपनी पत्नी को वीडियो कॉल कर रहे थे, वह बेहद खुश नजर आ रहे थे. इसके अलावा वह बार-बार पत्नी को मेडल दिखा रहे थे. दूसरी तरफ एंटोनेला भी काफी खुश थीं और वह मुस्कुरा रही थीं. इंस्टाग्राम पर ही इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अर्जेंटीना ने इस खिताबी मुकाबले में ब्राजील को 1-0 से हराकर कोपा अमेरिका की ट्रॉफी अपने नाम की.

इसे भी पढ़ें, मेसी का सपना हुआ पूरा, पहली बार जीता कोई मेजर टूर्नामेंट, अर्जेंटीना ने ब्राजील को 1-0 से हराया

34 वर्षीय मेसी ने जीत के बाद पत्नी को कॉल किया और वीडियो पर उनसे बात की. मेसी इस दौरान कई बार अपने मेडल को चूमते नजर आए. उन्होंने वीडियो कॉल पर ही इस मेडल को अपने परिवार को भी दिखाया. मेसी का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. एंटोनेला ने भी मेसी के साथ बातचीत का वीडियो स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया.

अर्जेंटीना इससे पहले 1993 में मेक्सिको को फाइनल में हराकर कोपा अमेरिका चैंपियन बना था. मेसी ने कोपा अमेरिका के मौजूदा सीजन में कुल चार गोल किए और पांच में मदद की. स्टार स्ट्राइकर मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना की टीम 2015 और 2016 में दो बार फाइनल में पहुंची, लेकिन खिताब नहीं जीत पाई थी.





Source