Declaration of 3 days of national mourning after fatal fuel tanker blast accident | घातक ईंधन टैंकर में विस्फोट के बाद 3 दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा – Bhaskar Hindi

0
7
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क, फ्रीटाउन । सिएरा लियोन के राष्ट्रपति जूलियस माडा बायो ने  ईंधन टैंक विस्फोट में 108 लोगों की मौत पर तीन दिनों का राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार बायो ने कहा कि आने वाले दिनों में एक प्रेसिडेंशियल टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा जो दुर्घटना की पूरी जांच करेगी।

हमें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा मैंने मृतकों को देखने और ईंधन टैंकर विस्फोट के बचे लोगों से मिलने के लिए अपनी विदेश यात्रा को कम कर दिया है। 5 नवंबर की रात पूर्वी फ्रीटाउन में एक ट्रक से टकराने के बाद भरे हुए ईंधन टैंकर में विस्फोट हो गया। जिसमें 108 लोगों की मौत हो गई और 92 अन्य घायल हो गए।

पीड़ितों में अधिकांश स्ट्रीट वेंडर और मोटरसाइकिल सवार थे। फुटेज और चश्मदीदों से पता चला कि जब टक्कर हुई तब दोनों चालक अपने वाहनों से बाहर आ गए और रिसाव को दूर करने की कोशिश करते हुए निवासियों को घटनास्थल से दूर रहने की चेतावनी  भी दे रहे थे।

 

(आईएएनएस)



Source