England Premier League: कोरोना के कारण कुछ ही दिन में रद्द हुए 15 मैच

0
28
Article Top Ad


लंदन. लीड्स और वोल्वरहैम्पटन टीमों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले आने से इंग्लिश प्रीमियर लीग (England Premier League) फुटबॉल के कुछ और मैच स्थगित हो गए हैं. एस्टोन विला के खिलाफ लीड्स का घरेलू मैच रद्द कर दिया गया. इससे पहले लिवरपूल के खिलाफ रविवार का मैच भी स्थगित हो गया था. वोल्वरहैम्पटन और आर्सनल के बीच मंगलवार का मैच भी स्थगित हो गया है. रविवार को वाटफोर्ड के खिलाफ उसका घरेलू मैच भी नहीं हो सका था.

इंग्लिश प्रीमियर लीग में अब ढाई सप्ताह में 15 मैच रद्द हो चुके हैं. खिलाड़ियों को पॉजिटिव पाये जाने या संक्रमित व्यक्ति के करीबी संपर्क में आने या टीका नहीं लगने के कारण क्‍वारंटीन में रखा जा रहा है. कोरोना वायरस मामलों के कारण कई मैच स्थगित होने के बीच प्रीमियर लीग फुटबॉल में ‘बॉक्सिंग डे’ पर खेले गए 5 मैचों में 26 गोल किये गए, हालांकि खिताब की दौड़ के समीकरण इससे बदले नहीं है.

गत चैंपियन की बढ़त 6 अंक की
मैनचेस्टर सिटी ने लीसेस्टर पर 6-3 से जीत दर्ज की. गत चैंपियन टीम की बढ़त अब 6 अंक की हो गई है. दूसरे स्थान पर काबिज लिवरपूल का लीड्स के खिलाफ मैच कोरोना संक्रमण के कारण स्थगित कर दिया गया. चेल्‍सी ने एस्टोन विला को 3-1 से हराया, जिसमें उसके स्टार स्ट्राइकर रोमेलू लुकाकू ने भी गोल दागा. चेल्‍सी और लिवरपूल के अब समान अंक हैं. उनसे 6 अंक पीछे आर्सनल है, जिसने नॉर्विच को 5-0 से हराया.

Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, यूपी योद्धा के सामने जयपुर की चुनौती , जानें कहां और कब देखें

PKL Highlights: पवन सहरावत के दम पर बुल्स ने बंगाल को हराया, दिल्ली-गुजरात का मुकाबला ड्रॉ

टोटेनहम ने क्रिस्टल पैलेस को 3-0 से मात दी और अब वह आर्सनल से 6 अंक ही पीछे है. कोरोना पायरस से जुड़े मामलों और बर्फबारी के कारण मैच स्थगित होने से वेस्ट हैम अब 5वें स्थान से नीचे खिसक गया है. उसे साउथैम्पटन ने 3-2 से हराया.

Tags: Coronavirus, English premier league, Football, Football news, Sports news



Source