EPL: क्रिस्टल पैलेस के मैनेजर पैट्रिक कोविड-19 पॉजिटिव, ईपीएल ने मैच स्थगित करने की मांग ठुकराई

0
28
Article Top Ad


लंदन. इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की टीम क्रिस्टल पैलेस (Crystal Palace) ने कुछ खिलाड़ियों और अपने मैनेजर पैट्रिक विएरा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ मैच को स्थगित करने की मांग की. हालांकि इंग्लैंड की शीर्ष घरेलू फुटबॉल टूर्नामेंट के अधिकारियों ने इसे खारिज कर दिया. क्रिस्टल पैलेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि उसके कोच पैट्रिक ने टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है.

पैलेस की टीम ने कोविड-19 पॉजिटिव हुए खिलाड़ियों की संख्या की जानकारी नहीं दी है. इंग्लिश प्रीमियल लीग (EPL) के आयोजकों का मानना है कि उत्तरी लंदन स्थित इस टीम के पास मैच के लिए मैदान में उतरने के लिए पर्याप्त संख्या में खिलाड़ी है. इस मैच के दौरान हालांकि विएरा मौजूद नहीं रहेंगे जो जांच में कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेशन में चले गए हैं.

इसे भी देखें, शापोवालोव ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए

कोविड-19 से जुड़े मामलों के कारण रविवार को खेले जाने वाले तीन मैच पहले ही स्थगित हो चुके हैं. पिछले दो सप्ताह में कोविड-19 से जुड़े मामलों के कारण 13 मैच स्थगित हुए है. क्रिस्टल पैलेस ने बताया कि पैट्रिक की जगह सहायक कोच ओसियन रॉबर्ट्स उनकी जिम्मेदारी निभाएंगे.

Tags: Corona Virus, English premier league, Football, Sports news



Source