Euro 2020: मैच के दौरान मैदान में घुसी महिला, क्रिप्‍टोकरेंसी के प्रचार के लिए उतार दिए कपड़े

0
22
Article Top Ad


नई दिल्‍ली. यूरो कप 2020 (Euro 2020) में बेल्जियम और फिनलैंड के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक महिला मैदान में घुस गई और क्रिप्‍टोकरेंसी के प्रचाार के लिए महिला ने अपने कपड़े उतार दिए. मैच के दौरान महिला मैदान पर भागती हुई आई. उसने अपनी जैकेट उतार दी और उसकी टी शर्ट पर लिखा था कि WTF कॉइन. वह ग्रुप स्‍टेज के इस मुकाबले में आधे मैदान तक आ गई थी. जिस वजह से उन्‍हें चोट लगने का भी खतरा था. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने महिला को पकड़ लिया.

महिला की टी शर्ट पर वेबसाइट का लिंक भी था. रूस में बेल्जियम और फिनलैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले को बेल्जियम ने 2-0 से जीता. रूस और डेनमार्क के बीच खेले गए एक अन्‍य मैच में एक और फैन ने घुसपैठ की थी. हालांकि उसे जल्‍दी सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें : 

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने पति पी कश्यप के साथ किए ताजमहल के दीदार, देखिए तस्वीरें

पिता मिल्खा सिंह को याद करके भावुक हुए जीव, कहा- इस दर्द से निपटने के लिए जिंदगी भर के जज्‍बे की जरूरत

बेल्जियम ने जीत की हैट्रिक लगाई. ग्रुप चरण में इटली और नीदरलैंड के बाद लगातार तीन मैच जीतने वाली वह तीसरी टीम है. किसी बड़े टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही फिनलैंड तीसरे स्थान पर रही. वहीं रूस को 4 . 1 से हराकर डेनमार्क ने भी अगले दौर में प्रवेश किया. बेल्जियम के लिये रोमेलू लुकाकू ने 81वें मिनट में दूसरा गोल किया जो टूर्नामेंट में उनका तीसरा गोल है. पहला फिनलैंड के गोलकीपर लुकास राडेकी ने आत्‍मघामी गोल दागा था



Source