Euro Cup 2021: स्पेन और पुर्तगाल ने खेला गोलरहित ड्रॉ, 15 हजार दर्शकों ने स्‍टेडियम में देखा मैच

0
27
Article Top Ad


क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास जब भी गेंद जाती पूरे स्टेडियम में तालियों का शोर सुनाई देता (साभार-एएफपी)

स्पेन और पुर्तगाल के मैच को देखने के लिए 15 हजार दर्शक मौजूद थे. कोरोना महामारी के बीच पहली बार इतनी तादाद में दर्शक किसी मैच को देखने के लिये जुटे थे.

मैड्रिड. स्पेन और पुर्तगाल (Spain and Portugal) ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (european football championship 2021) के अभ्यास मैच में गोलरहित ड्रॉ खेला और इस मैच को देखने के लिए 15 हजार दर्शक मौजूद थे. कोरोना महामारी के बीच पहली बार इतनी तादाद में दर्शक किसी मैच को देखने के लिये जुटे थे. मैदान में बिल्कुल उत्सव सा माहौल था और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास जब भी गेंद जाती पूरे स्टेडियम में तालियों का शोर सुनाई देता. इससे पहले स्पेनिश लीग में 5000 दर्शकों को ही प्रवेश दिया गया था. स्पेन के पाब्लो साराबिया ने कहा कि यह खूबसूरत था.

दर्शको के बिना फुटबॉल का मजा नहीं. खाली स्टेडियमों में खेलना अजीब लगता था. बहुत अच्छा लगा कि दर्शक मैदान पर लौट आये हैं. प्रशंसको को मैदान पर आने के लिये अलग अलग समय दिया गया था और उन्हें पूरे समय मास्क पहनकर रखना था. मैदान में धूम्रपान, खाना पीना वर्जित था और सामाजिक दूरी का पालन करना अनिवार्य था.

यह भी पढ़ें : 

ICC T20 World Cup की मेजबानी करने को तैयार ओमान, बीसीसीआई के सामने आयोजन की बड़ी चुनौतीविराट कोहली हैं इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी के पसंदीदा बल्लेबाज, भारत से है खास रिश्ता

रोलिन बोर्गेस ने मुंबई सिटी से बढ़ाया करार

वहीं मिडफील्डर रोलिन बोर्गेस ने इंडियन सुपर लीग चैम्पियन मुंबई सिटी एफसी के साथ करार तीन साल के लिये बढ़ाया और 2024 तक क्लब के साथ रहेंगे. बोर्गेस 2020 . 21 सत्र की विजेता मुंबई टीम में थे जिसने आईएसएल लीग विनर्स शील्ड और आईएसएल ट्रॉफी जीती थी. उन्होंने क्लब के साथ 20 मैच खेलकर दो गोल किये और एक में सहायता की. वह इस समय दोहा में राष्ट्रीय टीम के साथ 2022 विश्व कप और एएफसी एशियाई कप चीन 2023 क्वालीफायर्स की तैयारी कर रहे हैं.









Source