IPL 2021 : सीजन-14 के दूसरे भाग में दिल्ली कैपिटल्स के लिए सभी मुकाबले खेलना चाहते हैं एनरिक नॉर्टजे

0
42
Article Top Ad


Image Source : TWITTER/@IPL
Anrich Nortje

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने कहा है कि वह 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में सभी मुकाबलों में खेलना चाहते हैं। नॉर्टजे ने आईपीएल 2020 में दिल्ली के लिए 16 मैचों में 22 विकेट लिए और टीम को टूनार्मेंट के फाइनल में पहुंचने में मदद की। 

नॉर्टजे ने फ्रैंचाइजी द्वारा जारी एक रीलीज में कहा, ”यह वह जगह थी जहां आईपीएल में मेरे लिए चीजें होने लगी थी। लेकिन मैं इसे इस सीजन को मैच दर मैच खेलना चाहता हूं। आईपीएल के बाद भी बहुत कुछ आ रहा है। हमें कोशिश करनी होगी और याद रखना होगा कि हमने यहां क्या किया। उम्मीद है कि हम यूएई में जो पिछली बार हमने किया उसे दोहरा सकें।”

यह भी पढ़ें- अनिल कुंबले फिर से बन सकते हैं टीम इंडिया के कोच, विराट कोहली के साथ रह चुका है मतभेद

27 साल के नॉर्टजे का मानना है कि आईपीएल 2021 का दूसरा चरण भारत में होने वाले टूर्नामेंट के पहले भाग से बिल्कुल अलग होगा।

नॉर्टजे ने कहा, ”एक जगह पर जो काम किया वह दूसरी जगह काम नहीं करेगा इसलिए हमें इसे खेल के हिसाब से लेना होगा। यूएई में आने वाले खेल उन खेलों से पूरी तरह से अलग होने जा रहे हैं जो हमने पहले सीजन में किए थे। टूनार्मेंट के दूसरे चरण में अलग रणनीति। हमें अभी से तैयार रहना होगा।”

इसके अलावा नॉर्टजे को लगता है कि यूएई में टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल 2021 का दूसरा भाग खेलना निश्चित रूप से मेगा इवेंट में भाग लेने वाले सभी टी20 खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा फायदा है। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद है दिल्ली कैपिटल्स, जानें क्या सीजन-14 के दूसरे भाग में टीम का पूरा शेड्यूल

नॉर्टजे ने कहा, ”टी 20 विश्व कप से पहले आईपीएल खेलना निश्चित रूप से एक बड़ा फायदा है। हमारे पास परिस्थितियों के अनुकूल होने और यूएई में यहां विकेटों का पहला अनुभव प्राप्त करने का मौका है। मुझे लगता है कि प्रत्येक टीम जितना संभव हो सके हर चीज का आकलन करना चाहती है, लेकिन सबसे पहले हमें आईपीएल के लिए परिस्थितियों का आकलन करना होगा क्योंकि यह निश्चित रूप से अपने आप में एक बड़ा टूर्नामेंट है।”

टेबल टॉपर्स दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 के अपने दूसरे चरण की शुरूआत 22 सितंबर को दुबई में सबसे निचले स्थान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद से करेगी।





Source