Pro Kabaddi League Highlights: यूपी योद्धा को मिली करारी हार, हरियाणा ने मुंबई से ड्रॉ खेला

0
31
Article Top Ad


नई दिल्ली. प्रो कबड्डी लीग (PKL) के आठवें सत्र में मंगलवार को दो मुकाबले खेले गए. दिन का पहला मुकाबला यू मुंबा (U mumba) और हरियाणा स्टीलर्स (Haryana steelers) के बीच खेला गया जो 24-24 से ड्रॉ रहा. दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने यूपी योद्धा (UP Yoddha) की टीम को 39-33 से शिकस्त दी. मुंबा और स्टीलर्स के बीच हुए मैच में रेडर पर डिफेंडर का दबदबा देखने को मिला. मुंबई के लिए कप्तान फजेल अत्राचली ने चार अंक जुटाए. स्टीलर्स की ओर से ऑलराउंडर रोहित गूलिया ने आठ अंक बनाए.

हरियाणा स्टीलर्स की टीम पहले हाफ में 12-10 से आगे थी लेकिन यू मुंबा  की टीम दूसरे हाफ में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रही. मुंबई की टीम ने मुकाबले में आठ मिनट शेष रहते पहला आल आउट हासिल करने तीन अंक की बढ़त बनाई. अंतिम लम्हों में विकास कंडोला ने अत्राचली को आउट करके स्कोर बराकर किया लेकिन हरियाणा का डिफेंस अभिषेक सिंह को अंतिम वैध रेड करने से नहीं रोक पाया. वह मुंबई के आखिरी खिलाड़ी बचे थे और सुरक्षित रहकर उन्होंने टीम को ऑलआउट होने से बचा लिया.

दिन के एक अन्य मैच में रेडर मनजीत (सात अंक) और स्थानापन्न खिलाड़ी अजिंक्य पवार (छह अंक) के प्रभावी प्रदर्शन से तमिल थलाइवाज  ने यूपी योद्धा टीम को 39-33 से शिकस्त दी. थलाइवाज के लिए डिफेंडर सागर ने पांच जबकि सुरजीत सिंह ने तीन अंक जुटाए. यूपी योद्धा  की ओर से सुरेंद्र गिल ने 14 अंक बनाए लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए.

पीकेएल में आज 2 मुकाबले, दबंग दिल्ली के सामने तेलुगु टाइटन्स की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) अंकतालिका की बात करें तो बेंगलुरु बुल्स 6 मैचों में 4 जीत और 1 टाई के बाद 23 अंकों के साथ टॉप पर है. यू मुंबा की टीम 6 में से 2 मुकाबले जीतकर चौथे स्थान पर है. उसके 20 अंक हैं. हरियाणा स्टीलर्स के 6 मैच में 15 अंक है. टीम सातवें नंबर पर है. यूपी योद्धा को देखें तो उसने अब तक 6 में से एक मुकाबला जीता है. टीम 14 अंक के साथ 8वें नंबर पर है.

Tags: Haryana steelers, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Sports news, Tamil thalaivas, U mumba, Up yoddha



Source