‘जा जी ले अपनी जिंदगी’ गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे युवक को दिल्ली मेट्रो का मजेदार जवाब

0
31
Article Top Ad


शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म का डायलॉग सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी का डायलॉग तो आपने सुना ही होगा। फिल्म रिलीज होने के सालों बाद भी उसका यह डायलॉग काफी प्रचलित है। दिल्ली मेट्रो भी डीडीएलजे फिल्म के इस डायलॉग को बोलने में पीछे नहीं रही। दरअसल सोशल मीडिया पर एक यात्री ने मेट्रो को टैग करके पूछा था कि क्या वीकेंड पर भी मेट्रो चालू रहेगी। वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता है। इसके जवाब में दिल्ली मेट्रो ने मजेदार जवाब ट्वीट किया।

यात्री के जवाब में दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर लिखा, मेट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी। यह जवाब सोशल मीडिया पर किसी आईटी सेल, ट्रोल का नहीं बल्कि दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) का सोशल मीडिया पर टिवटर पर अपने एक यात्री को दिए गया जवाब है। यह जवाब सिर्फ लिख नहीं बल्कि इसके साथ दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे (डीडीएलजे) फिल्म के एक सीन जिसमें अमरीश पुरी है उसका मेमे भी बनाकर पोस्ट किया गया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यात्री ने मेट्रो को टैग करके पूछा की क्या वीकंड पर भी मेट्रो चालू रहेगी। इसपर मेट्रो ने उसे उत्तर देते हुए कहा कि मेट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी। यह डॉयलॉग सुपर-डुपर हिट रही फिल्म डीडीएलजे का है। जिसमें अभिनेता अमरीश पुरी जिनकी बेटी अभिनेत्री काजोल हीरो शाहरूख खाने जो फिल्म में उनके प्रेमी है उनके साथ ट्रेन से जाते समय का है। उस समय अमरीश पुरी कहते है कि जा सिमरन जी ले अपनी जिंदगी। मेट्रो का यह अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को खूब भाया। दरअसल कोरोना महामारी में तनावग्रस्त लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए दिल्ली मेट्रो इस तरह के प्रयोग कभी-कभी करता है। सोशल मीडिया के इस प्रयोग का लोगों ने खूब जमकर तारीफ की। मेट्रो के इस ट्वीट को 351 से अधिक लोगों ने लाइक किया बड़ी संख्या में इस ट्वीट का रिप्लाई में जाकर तारीफ की है।





Source