भोपाल: कमला नेहरू अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में लगी आग, सभी को सुरक्षित निकाला गया

0
5
Article Top Ad


Image Source : ANI
भोपाल: हमीदिया अस्पताल में लगी आग, सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया

भोपाल: भोपाल के सरकारी हमीदिया अस्पताल में सोमवार को आग लग गई। यह आग बच्चों के वार्ड में लगी। लेकिन कोई बड़ा हादसा होने से पहले वहां से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। यह आग बच्चों के वार्ड यानी कमला नेहरू हॉस्पिटल के तीसरे फ्लोर पर लगी। आग लगने वजह शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी मौके पर पहुंचे हैं। कमला नेहरू अस्पताल के बाहर इंतजार कर रहे माता-पिता ने कहा, ”हमें अपने बच्चों की कोई जानकारी नहीं है, 3-4 घंटे हो गए हैं। आपको बता दें कि हमीदिया सरकारी अस्पताल भोपाल का सबसे बड़ा अस्पताल है।

इस हादसे पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा ”राजधानी के कमला नेहरू अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में आग लगने की घटना दुखद है। इस वार्ड में बचाव कार्य तेजी से जारी है। प्रशासन की टीम और बचाव कर्मी मौके पर हैं। घटना पर मेरी लगातार नजर है।”

शिवराज ने आगे कहा, ”मौके पर मौजूद अधिकारी और प्रशासन लगातार मेरे संपर्क में है। हमारे कैबिनेट के साथी मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंगी जी घटना की सूचना पाते ही पहुंच गए हैं और बचाव कार्य पर नजर रखे हुए हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी सकुशल हों।”





Source