मंत्री नंद गोपाल नंदी का बोले- व्यापारी हथियारों का लाइसेंस लें, गुंडे और माफिया दूर भाग जाएंगे

0
40
Article Top Ad


UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में चुनावी घमासान पूरे शबाब पर है. तमाम नेता वोटरों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने व्यापारियों से बात करते हुए कहा कि उन्हें राइफल का लाइसेंस करवाना चाहिए, इससे गुंंडे और माफिया उनसे दूर भागने लगेंगे. इसके साथ ही उन्हों ने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस पर भी जोरदार हमला बोला.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बयान

यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी कौशांबी जिले के भरवारी नगर पालिका में 8 जनवरी को कानपुर में होने वाले कार्यक्रम का आमंत्रण देने के लिए पहुंचे हुए थे. इसी दौरान उन्होंने व्यापारियों से बात करते हुए कहा कि हमें कोई लूट ना पाए इसलिए जरूरी है कि राइफल के लाइसेंस करवाया जाए. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान को थोड़ा और संभालते हुए कहा कि योगीराज में गुंडे और माफिया पहले से ही बहुत दूर भाग गए हैं.

एसपी-बीएसपी पर भी बोला हमला

इसके बाद नंद गोपाल नंदी ने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस पर भी जोरदार से हमला किया और कहा कि जिन्ना, ओसमा बिन लादेन को महापुरुष बताने वाले जनता से वोट लेना चाहते हैं लेकिन जनता मूर्ख नहीं है. नंदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि बहन जी तो बीडीसी चुनाव के लिए भी 20 हजार रुपयों की मांग करती है.

यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि जब भी वो टोंटी के बारे में सोचते हैं तो पता नहीं क्यों उन्हें अखिलेश यादव याद आ जाते हैं. 

ये भी पढ़ें-

यूपी में लागू हो सकता है Weekend Curfew, सिनेमाहॉल, मॉल, स्वीमिंग पूल को लेकर भी बढ़ेगी सख्ती

Prayagraj News: बाहुबली अतीक अहमद के परिवार पर और कसा कानूनी शिकंजा, पत्नी ने कहा- अब तो योगी आदित्यनाथ ही…



Source