लॉकडाउन के बाद खुली दुकान तो खुशी से नाच उठा दुकानदार, VIDEO देख आप भी बोलेंगे- वाह!

0
21
Article Top Ad


भारत को कोरोना की दूसरी लहर से धीरे-धीरे राहत मिल रही है। मामले कम हुए तो धीरे-धीरे अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। राज्यों ने धीरे-धीरे प्रतिबंधों में ढील दी है। दुकानदारों को कोरोना प्रोटोकॉल के साथ अपना व्यापार फिर से शुरू करने की इजाजत दी गई है। इससे दुकानदार खुश हैं। एक दुकानदार ने तो खुशी का इजहार करने के लिए जमकर डांस किया। 

आपको बता दें कि देश धीरे-धीरे ‘अनलॉक’ प्रक्रिया से गुजर रहा है। राज्यों ने कई गतिविधियों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। जैसे-जैसे अधिक छूट प्रभावी होती है, कई शहरों में स्टैंडअलोन दुकानें, मार्केट कॉम्प्लेक्स और मॉल भी फिर से खुलने वाले हैं, जो सामान्य जीवन की वापसी का संकेत है।

कहने की जरूरत नहीं है कि कई व्यवसाय मालिक और दुकानदार, जिन्हें अपने स्टोर बंद होने के कारण भारी नुकसान उठाना पड़ा था, अब काफी खुश हैं। निश्चित रूप से उनके लिए यह उत्सव का कारण है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार अपनी कपड़े की दुकान के फिर से खुलने के बाद खुशी से नाच उठता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि शर्ट और ट्राउजर पहने एक शख्स बॉलीवुड के गाने ‘रंगीलो मारो ढोलना’ पर कुछ परफेक्ट मूव्स करते हुए खुशी से नाच रहा है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि वायरल वीडियो कहां है। लेकिन इमटरनेट पर लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।

कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट के साथ, भारत के कई हिस्सों में लॉकडाउन में ढील देने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इन राज्यों ने अपनी साप्ताहिक सकारात्मक दरों में गिरावट और अस्पतालों में ऑक्सीजन बेड की व्यस्तता को देखते हुए अनलॉक के उपायों की घोषणा की है।



Source